सुंदरनगर के सलवाणा में आग की भेंट चढ़ा मकान, परिवार को लाखों का नुक्सान

punjabkesari.in Friday, Jan 01, 2021 - 07:10 PM (IST)

सुंदरनगर (अंसारी): सुंदरनगर की सलवाणा पंचायत में शुक्रवार दोपहर को एक दोमंजिला मकान आग की भेंट चढ़ गया, जिससे लाखों रुपए का नुक्सान हुआ है। जानकारी के अनुसार लोअर सलवाना निवासी भाम्मा देवी पत्नी स्व. डागु राम के दोमंजिला मकान में अचानक आग लग गई। इस दौरान परिवार के कपड़े और राशन इत्यादि भी जलकर राख हो गया है। जिस समय घटना हुई उस समय घर के सभी सदस्य खेतों में काम कर रहे थे और जब पड़ोसियों ने घर से धुंआ निकलता देखा तो शोर मचाया और प्रभावित परिवार को सूचित किया।

ग्रामीणों ने पुलिस और अग्निशमन विभाग को सूचित करने के बाद खुद भी आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन आग इतना भयंकर रूप धारण कर चुकी थी कि उससे सारा सामान जलकर राख हो गया। पंचायत पंच हंसराज ने कहा कि कोशिश करने के बावजूद भी मकान को जलने से बचाया नहीं जा सका है तथा उक्त परिवार के पास तन पर पहने कपड़ों के अलावा कुछ भी नहीं बचा है। घटना की सूचना पुलिस और प्रशासन को दे दी गई है।

वहीं एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही राजस्व विभाग को परिवार की मदद और कार्रवाई के आदेश कर दिए हैं। उधर, विधायक सुंदरनगर राकेश जम्वाल ने कहा कि सलवाणा में आग की घटना में घर में रखा खाने-पीने का सामान और तमाम सामान जलने की जानकारी मिली है। प्रभावित परिवार की मदद के लिए प्रशासन को निर्देश दिए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News