मैकेनिक की दुकान के बाहर खड़ी 3 गाड़ियाें में लगी आग

Sunday, Nov 15, 2020 - 05:47 PM (IST)

सड़क से नीचे खाई में गिरी हुई मिली वैन
सोलन (अमित):
सोलन के कथेड़ क्षेत्र में दीपावली की रात 3 वाहनों में आग लग गई जबकि एक वैन भी सड़क से नीचे खाई में गिरी हुई मिली। वाहनों में लगी आग को बुझाने के लिए रात को करीब डेढ़ बजे फायर विभाग की टीम मौके पर पहुंची। वहीं दूसरी ओर इस संबंध में क्षेत्र के एक मोटर मैकेनिक की शिकायत के आधार पर पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना को लेकर आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी पुलिस ने खंगाली है।

जानकारी के अनुसार निचले कथेड़ में मोटर मैकेनिक की दुकान करने वाले राजू के पास कुछ वाहन ठीक होने के लिए आए हुए थे। दीपावली की रात करीब 1 बजे के आसपास 3 कारों में जबरदस्त आग लग गई। आग लगने की सूचना फायर विभाग को दी गई, जिसके बाद विभाग की टीम मौके पर पहुंची और कारों में लगी आग को बुझाया गया जबकि यहीं पर पार्क की गई एक वैन भी सड़क से नीचे खाई में गिरी हुई मिली।

मैकेनिक राजू ने मामले के संदर्भ में पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है। वहीं दूसरी ओर डीएसपी रमेश शर्मा ने बताया कि पुलिस के पास इस संबंध में शिकायत आई है। घटना की सूचना मिलने के बाद शहर पुलिस चौकी से टीम को मौके पर भेज दिया गया था तथा मामले की जांच कर रही है। घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है।

Vijay