Hpssc ने जारी किया शेड्यूल, इस दिन होगी सब-इंस्पेक्टर पोस्ट कोड-729 की अंतिम लिखित परीक्षा

Thursday, Nov 14, 2019 - 10:31 AM (IST)

हमीरपुर : हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग पोस्ट कोड-729 (बस-इंस्पैक्टर) के पद के लिए अंतिम लिखित परीक्षा का आयोजन 20 नवंबर को करवाने जा रहा है। जानकारी के अनुसार आयोग ने शारीरिक परीक्षा में उत्तीर्ण अभ्यर्थियों के लिए 20 नवम्बर को लिखित परीक्षा का आयोजन किया है, जिसके लिए डाक द्वारा अभ्यर्थियों को सूचित कर दिया गया है। यह परीक्षा 20 नवंबर को सुबह 10 से 1 बजे के बीच आयोग के कार्यालय में संपन्न होगी। आयोग के सचिव जितेंद्र कंवर ने बताया कि अभ्यर्थी अधिक जानकारी के लिए आयोग की वैबसाइट से या फिर कार्यालय में संपर्क करके ले सकते हैं।

पोस्ट कोड-626 व 693 की मूल्यांकन प्रक्रिया की तिथि तय

हमीरपुर : हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर ने पोस्ट कोड-626 (जे.ओ.ए. आई.टी.) व पोस्ट कोड-693 (स्टेनो टाइपिस्ट) की मूल्यांकन प्रक्रिया की तारीख घोषित कर दी है। इस कड़ी में पोस्ट कोड-626 (जे.ओ.ए. आई.टी.) की मूल्यांकन प्रक्रिया 22 नवम्बर को जबकि पोस्ट कोड-693 (स्टेनो टाइपिस्ट) की मूल्यांकन प्रक्रिया 25 नवम्बर को संपन्न होगी। आयोग के सचिव डा. जितेंद्र कंवर ने बताया कि अभ्यर्थी निर्धारित तारीख को चयन आयोग के कार्यालय में पहुंच कर मूल्यांकन प्रक्रिया का हिस्सा बनें, वहीं अभ्यर्थी अधिक जानकरी के लिए आयोग की वैबसाइट पर जांच सकते हैं।

 उर्दू व पंजाबी टैट के 307 अभ्यर्थी देंगे परीक्षा

धर्मशाला : हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड द्वारा 8 विषयों में से 2 विषयों की परीक्षा 17 नवंबर को आयोजित की जाएगी। टैट पंजाबी व टैट उर्दू के लिए एक ही परीक्षा केंद्र बनाया गया है। धर्मशाला सब डिवीजन में गल्र्ज स्कूल धर्मशाला में लगभग 307 परीक्षार्थी परीक्षा देंगे। हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड अध्यक्ष डा. सुरेश कुमार सोनी ने कहा कि उर्दू टैट के लिए 72 व पंजाबी टैट के लिए 235 अभ्यर्थियों  ने आवेदन किया है।

Edited By

Simpy Khanna