कांग्रेस नेता के बेटे व होमगार्ड जवान के बीच हाथापाई, जमकर हुआ गाली-गलौच

Wednesday, Jan 29, 2020 - 06:05 PM (IST)

ऊना (अमित): एमसी पार्क ऊना के समीप डिवाइडर से गाड़ी मोड़ने को लेकर कांग्रेस नेता के बेटे व होमगार्ड जवान में गाली-गलौच और हाथापाई हो गई। हाथापाई को देखते हुए स्थानीय लोग एकत्रित हो गए। इस बीच नैशनल हाईवे पर काफी देर तक जाम की स्थिति बनी रही। स्थानीय लोगों के बीचबचाव करने पर मामले को शांत किया गया। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई और यातायात को सुचारू किया।

जानकारी के मुताबिक बुधवार को कांग्रेस नेता का बेटा अपनी माता के साथ एमसी पार्क के समीप डिवाइर से गाड़ी मोड़ने लगा। इसी बीच एमसी पार्क के समीप खड़े होमगार्ड ने उन्हें अगले डिवाइडर से गाड़ी का यू-टर्न लेने को कहा, जिसके बाद दोनों पक्षों में बहस हो गई और देखते ही देखते बात हाथापाई तक पहुंच गई, जिससे जाम की स्थिति पैदा हो गई। होमगार्ड जवान की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड जवान का आरोप है कि जब कार चालक गाड़ी मोड़ने लगा तो मैंने उसे आगे से गाड़ी मोड़ने को कहा लेकिन इस बात को लेकर कार चालक उलझ पड़ा। आरोप है कि कार चालक होमगार्ड जवान से पहले गाली-गलौच करने लगा और बाद में हाथापाई पर उतारू हो गया।

वहीं कांग्रेस नेता के बेटे का कहना है कि जब उसने गाड़ी को आगे से मोडऩे का कारण पूछा तो होमगार्ड जवान गाली-गलौच करने लगा। उसका कहना है जब होमगार्ड जवान ने गाली-गलौच शुरू किया तो उस समय गाडी में उसकी माता भी सवार थी और जैसे ही वो गाड़ी से नीचे उतरा तो होमगार्ड जवान ने हाथापाई करते हुए उसकी शर्ट फाड़ दी।

Vijay