टोल बैरियर पर पर्ची काटने को लेकर मारपीट, कर्मचारी सहित 3 घायल

Thursday, Dec 31, 2020 - 10:16 PM (IST)

बीबीएन (ब्यूरो): बद्दी में सनसिटी रोड पर स्थित टोल बैरियर पर गाड़ी की पर्ची काटने को लेकर हुआ विवाद मारपीट में बदल गया और दोनों पक्षों में हुई मारपीट में 3 लोगों को चोटें आई हैं। मारपीट में रॉड व डंडों का प्रयोग हुआ और गाड़ी की तोडफ़ोड़ की गई। पुलिस ने क्रॉस केस दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नवजोत निवासी बद्दी ने शिकायत दर्ज करवाई कि वह टोल टैक्स बैरियर के सनसिटी बूथ पर कार्यरत है और उसके साथ एक लड़की काम करती है। उसने बताया कि जब गलत साइड से आई एक गाड़ी को रोककर पर्ची करटवाने के लिए कहा तो इस बात पर गाड़ी वालों ने कहा कि पर्ची हमें यहां आकर दो जबकि गाड़ी बूथ से 15 मीटर दूर खड़ी थी। जब लड़की ने पर्ची दी तो गाड़ी में सवार 2 लोगों ने लड़की के साथ गाली-गलौच की।

यह देखकर वह बूथ से बाहर आया तो उन दोनों उसके दोनों हाथ पकड़ कर मरोड़ दिए व उसे नीचे गिरा दिया। इसके बाद उन्होंने लातों तथा डंडों व लोहे की रॉड से हमला कर दिया। इसके बाद गाड़ी वालों ने अपने साथियों को बुला लिया, जिसमें से एक ने उसका हाथ अपने दांतो से चबा दिया। बाद में उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी दी कि अगर यहां दोबारा दिखाई दिया तो तुझे व तेरे साथियों को गोली से उड़ा देंगे। इसके बाद उक्त लोगों ने खुद गाड़ी के शीशे तोड़े।

दूसरी तरफ से सिद्धांत निवासी चंडीगढ़ ने शिकायत दर्ज करवाई है कि वह व उसका भाई अक्षत कार में चंडीगढ से बद्दी आ रहे थे तो सनसिटी रोड पर टोल बैरियर पर पर्ची कटाने के बाद गाड़ी को रोककर 3 अज्ञात लड़कों ने रॉड से मारपीट की और गाड़ी तोड़ डाली और उन्हें जान से मारने की धमकी दी। मारपीट से उसके हाथ, कमर व मुहं पर चोटें आई हंै व भाई अक्षत के हाथ में चोट आई है। डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने नवजोत व सिद्धांत की शिकायतों के आधार पर क्रॉस केस दर्जकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Vijay