धनोटू सब्जी मंडी के पास हुआ लड़ाई-झगड़ा, लोगों व पुलिस के अनसुलझी पहेली बना मामला

Friday, Oct 05, 2018 - 05:51 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश): हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के सुंदरनगर में वीरवार देर रात एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। वहीं अभी तक यह मामला लोगों व सुंदरनगर पुलिस के लिए अनसुलझी पहेली ही बना हुआ है। जानकारी के अनुसार सुंदरनगर की धनोटू सब्जी मंडी के समीप शराब के ठेके के साथ लड़ाई-झगड़ा होने का मामला सामने आया है। घटनास्थल पर एक बाइक (एच.पी.33ए-5826), हैलमेट व कुछ कपड़ों सहित खून के धब्बे भी मिले हैं लेकिन मौके पर लड़ाई-झगड़े करने वाला कोई भी शख्स नहीं मिल पाया है।

प्रवासी फेरी वालों के बीच हुआ लड़ाई-झगड़ा
मौके पर उपस्थित जुगाहण पंचायत के उपप्रधान श्याम लाल ने बताया कि उन्हें घटना की सूचना मिली थी कि धनोटू नहर के समीप शराब के ठेके के पास लड़ाई-झगड़ा हो रहा है। उन्होंने बताया कि मौके पर कपड़े, हैलमेट और साथ में बाइक लगी हुई थी। उन्होंने बताया कि जब वह मौके पर पहुंचे तो चारों तरफ खून पड़ा हुआ था। उन्होंने बताया कि इससे यह प्रतीत होता है कि प्रवासी फेरी वालों के बीच कोई लड़ाई-झगड़ा हुआ होगा।

ठेके की मौजूदगी से पेश आई घटना
उन्होंने बताया कि पिछले काफी समय से यहां पर ठेके की मौजूदगी को लेकर स्थानीय लोगों द्वारा विरोध किया जा रहा है, जिस कारण यहां पर लड़ाई-झगड़ा आम बात है। श्याम लाल ने बताया कि इसके बावजूद स्थानीय पुलिस व प्रशासन विरोध कर रहे लोगों के खिलाफ झूठे केस दर्ज करवा रहे हैं। उन्होंने बताया कि यह शराब के ठेके का ही नतीजा है जो इस प्रकार की घटना यहां पर पेश आई है।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जुटाए सबूत
वहीं सुंदरनगर पुलिस ने मामले की संवेदनशीलता को देखकर मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है। पुलिस ने मौके पर से बाइक, हैलमेट और साथ में पड़े कपड़े सबूत के तौर पर कब्जे में ले लिए हैं। वहीं मौके पर मिले कपड़ों व अन्य सबूतों से इस बात का अंदेशा लगाया जा रहा है कि प्रवासियों के बीच झगड़ा हुआ है। पुलिस ने इस मामले में कुछ प्रवासियों से भी पूछताछ की है। सुंदरनगर थाना प्रभारी गुरबचन सिंह ने बताया कि मामले के हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है और जल्दी ही घटना के कारणों का पता लगा लिया जाएगा।

Vijay