पालमपुर बस स्टैंड में लड़की से छेड़छाड़ पर 2 गुट भिड़े, जमकर चले लात-घूंसे

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2019 - 10:47 PM (IST)

पालमपुर (भृगु): पालमपुर बस अड्डा पर जमकर हंगामा हुआ। दो गुट आपस में जमकर भिड़े तथा लात-घूंसे चलते रहे, जिस कारण बस अड्डा परिसर में कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मच गई। बताया जा रहा है कि मामला छेड़छाड़ को लेकर बिगड़ा। टैरिटोरियल आर्मी भर्ती के लिए पहुंचे कुछ युवकों ने बस अड्डा परिसर में कथित रूप से किसी लड़की से छेड़छाड़ की जिसका स्थानीय लोगों ने विरोध किया, ऐसे में गहमागहमी के बाद मामला मारपीट तक पहुंच गया, जिस पर दोनों पक्ष आपस में उलझ गए तथा मारपीट होने लगी।

कुछ युवकों ने यात्रियों का सामान भी इधर-उधर फैंक दिया। मामला बिगड़ने पर पुलिस को सूचना दी गई, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा दोनों पक्षों को शांत करवाया। बताया जा रहा है कि कुछ युवक भाग कर पालमपुर बाजार में एक गैस्ट हाऊस में जा छिपे। पुलिस ने कुछ युवकों को थाने ले जाकर पूछताछ की है। बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में समझौता हो जाने पर मामला रफा-दफा हो गया है।

बता दें कि पालमपुर में शुक्रवार को बड़ी संख्या में युवक टैरिटोरियल आर्मी में भर्ती के लिए पहुंचे थे। शुक्रवार को पंजाब से संबंधित युवाओं की भर्ती की गई जबकि शनिवार को हिमाचल से संबंधित युवाओं की भर्ती होनी है। ऐसे में बड़ी संख्या में युवक भर्ती प्रक्रिया में भाग लेने के लिए पालमुपर पहुंचे हुए हैं। उपमंडल पुलिस अधिकारी डा. अमित शर्मा ने बताया कि टैरिटोरियल आर्मी में भर्ती के लिए आए युवकों तथा स्थानीय लोगों के मध्य तकरार हुई है। उन्होंने बताया कि छेड़छाड़ का आरोप लगने के पश्चात दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News