विश्व विख्यात शक्तिपीठ में भिड़े पुजारी-सिक्योरिटी गार्ड, वीडियो वायरल (Video)

Sunday, Jun 24, 2018 - 05:57 PM (IST)

ऊना (अमित): विश्व विख्यात शक्तिपीठ चिंतपूर्णी में एक पुजारी व सुरक्षा कर्मी में किसी बात को लेकर बहस हो गई। देखते ही देखते पुजारी ने सुरक्षा कर्मी पर थप्पड़ों की बौछार कर दी। इतना ही नहीं, पुजारी व सुरक्षा कर्मी एक-दूसरे से धक्का-मुक्की करते रहे। लोगों की भीड़ भी यहां एकत्रित हो गई। हालांकि इन दोनों में किस बात को लेकर बहस हुई, इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। स्थानीय लोगों दुकानदारों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत करवाया गया। पीड़ित सुरक्षा कर्मी ने मामले की शिकायत मंदिर के पास भी दे दी है।

जानकारी के अनुसार रविवार को मंदिर चिंतपूर्णी बाजार परिसर में एक पुजारी व मंदिर के सिक्योरिटी गार्ड में किसी बात को लेकर बहस हो गई जोकि बाद में मारपीट में बदल गई। इस दौरान दोनों एक-दूसरे को धके मारने लग पड़े। इसी बीच किसी ने दोनों की लड़ाई का वीडियो अपने कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि दोनों में किस बात को लेकर बहस हुई।

वीडियो में साफ दिख रहा है कि दोनों किसी बात को लेकर तू-तू मैं-मैं के साथ धक्का-मुक्की कर रहे हैं। वहीं इस बारे डी.सी. ऊना राकेश कुमार प्रजापति ने कहा कि मामले को लेकर जांच की जाएगी और इसमें दोषी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

Vijay