नालागढ़ में अध्यक्ष-उपाध्यक्ष की कुर्सी को लेकर गर्माया माहौल

Tuesday, Sep 25, 2018 - 04:28 PM (IST)

बी.बी.एन.: पंचायत समिति नालागढ़ के अध्यक्ष-उपाध्यक्ष की कुर्सी को लेकर माहौल गरमा गया है तथा एक पंचायत सदस्य को हाईजैक करने के मामले को लेकर भाजपा व कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में बात हाथापाई तक पहुंच गई। पुलिस ने क्षेत्र में पुलिस बल तैनात कर दिया है। अविश्वास प्रस्ताव को लेकर 25 सितम्बर को नालागढ़ में बैठक होगी, जिसको लेकर अतिरिक्त पुलिस बल भी तैनात किया जाएगा। भाजपा व कांग्रेस के नेताओं ने अपनी-अपनी पार्टी के समर्थित पंचायत सदस्यों को भूमिगत कर दिया है तथा कई सदस्यों को अपनी-अपनी तरफ करने के लिए दोनों पार्टियों के नेता जुटे हुए हैं।

कल्याणपुर-गोलजमाला के पास हुई हाथापाई
मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को जब एक महिला पंचायत समिति सदस्य को एक पार्टी के समर्थक ले जा रहे थे तो दूसरी पार्टी के समर्थकों ने कल्याणपुर-गोलजमाला के पास उन्हें रोक लिया और बहसबाजी शुरू हो गई जोकि हाथापाई में बदल गई। इसके बाद नालागढ़ के कांग्रेसी विधायक लखविंद्र राणा व भाजपा जिलाध्यक्ष एवं नालागढ़ के पूर्व विधायक के.एल. ठाकुर भी मौके पर पहुंच गए और उसके बाद बहसबाजी और तेज हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने संभाली स्थिति
सूचना मिलने के बाद एस.डी.एम. नालागढ़ प्रशांत देष्टा व डी.एस.पी. अनिल वर्मा सहित पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और माहौल शांत करवाया। वर्तमान अध्यक्ष-उपाध्यक्ष की कुर्सी को बचाने के लिए जहां पर भाजपा नेता जुटे हुए हैं, वहीं कांग्रेसी नेता कांग्रेस समर्थित पंचायत समिति सदस्यों को अध्यक्ष-उपाध्यक्ष की कुर्सी पर बिठाने के लिए लगे हुए हैं।

Vijay