रानीताल बाग में भिड़े 2 गुट, बीच-बचाव करने आए चौकीदार की तोड़ी टांग

punjabkesari.in Thursday, Oct 28, 2021 - 07:12 PM (IST)

नाहन (ब्यूरो): जिला मुख्यालय स्थित ऐतिहासिक रानीताल बाग में तैनात नगर परिषद के चौकीदार पर कुछ युवाओं ने हमला किया है। इस हमले में चौकीदार गंभीर रूप से घायल हो गया है। जानकारी के अनुसार रानीताल बाग में अचानक 2 गुटों में झगड़ा हो गया तथा देखते ही देखते करीब 40-50 युवा आपस में लड़ने लगे। उन्हें यहां तैनात नगर परिषद के चौकीदार अनिल कुमार ने जब रोकना चाहा तो 8-10 युवाओं ने उस पर ही हमला बोल दिया। इसमें अनिल गंभीर रूप से घायल हो गया है।

अनिल कुमार ने बताया कि उसकी ड्यूटी रानीताल में बतौर चौकीदार है। रानीताल बाग में करीब 40-50 युवा लड़ाई-झगड़ा कर रहे थे। जब उसने युवाओं को रोकना चाहा तो अचानक 8-10 युवाओं ने उस पर ही हमला कर दिया। इस हमले में उसकी एक टांग फैक्चर हुई है जबकि मुंह पर व शरीर के अंगों पर गंभीर चोटें आई हैं। उसका इलाज मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है।

अनिल ने बताया कि लड़ाई-झगड़ा कर रहे युवाओं की शिकायत पुलिस चौकी गुनुघाट में भी दर्ज करवाई है। वहीं एएसपी बबीता राणा ने बताया कि मामला संज्ञान में आने के तुरंत बाद कार्रवाई अमल में लाई गई है। घटना में शामिल 6 युवाओं की पहचान कर ली गई है। इनके खिलाफ पुलिस थाना नाहन में मामला दर्ज भी किया गया है। लड़ाई-झगड़े में चौकीदार गंभीर रूप से घायल हुआ है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News