लक्कड़ बाजार में 2 गुटों में जमकर चले रॉड व डंडे, 3 घायल IGMC में भर्ती

Sunday, Aug 05, 2018 - 10:15 PM (IST)

शिमला: शिमला के लक्कड़ बाजार में 2 गुटों के बीच खूनी संघर्ष हो गया, जिसमें 3 युवक घायल हुए हैं। दोनों गुटों ने एक-दूसरे पर रॉड व डंडों से प्रहार किए। घायल अवस्था में तीनों युवकों को आई.जी.एम.सी. में भर्ती करवाया गया है। यह लड़ाई रात के 10 बजे के आसपास हुई। राज किशोर गुप्ता ने पुलिस को शिकायत दी है कि उनके परिवार द्वारा गंज मंदिर में भागवत कथा करवाई जा रही थी। रात को भागवत कथा समाप्त होने के बाद वे अपने घर जा रहे थे और उन्होंने अपने ड्राइवर को स्नो व्यू के पास खड़ी कार को लाने को कहा।

बस स्टैंड पर ड्राइवर को पीट रहे थे 9 लोग
इसके बाद जब लक्कड़ बाजार बस स्टैंड पर पहुंचे तो देखा कि उनके ड्राइवर को एक स्थानीय दुकानदार राज किशोर गुप्ता के नौकर और अन्य 8 लोग पीट रहे थे। इस पर जब उन्होंने अपने ड्राइवर को बचाने की कोशिश की तो उक्त लोग उनसे भी भिड़ गए। उधर, सुरेंद्र कुमार ने पुलिस को शिकायत दी है कि रात को राज किशोर गुप्ता के कुछ लोगों ने उसके नौकरों के साथ दुकान में मारपीट की।

मामले को लेकर क्रॉस एफ.आई.आर. दर्ज
एस.पी. शिमला ओमापति जम्वाल ने कहा कि 2 गुटों के बीच आपसी लड़ाई का मामला पुलिस के समक्ष आया है। इसमें कुछ लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने मामले को लेकर क्रॉस एफ.आई.आर. दर्ज की है। पुलिस जल्द ही मामले को लेकर सच्चाई सामने लाएगी।

Vijay