कपड़ों की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का नुक्सान

Sunday, Apr 29, 2018 - 06:56 PM (IST)

रिवालसर: रिवालसर बाजार में शनिवार देर रात साढ़े 12 बजे बस अड्डे के समीप कपड़ों की दुकान में आग लग गई, जिससे लाखों रुपए का नुक्सान हुआ है। आग इतनी भयंकर थी कि कुछ ही समय में पूरी दुकान को अपनी चपेट में ले लिया। आग की सूचना मिलते ही पुलिस व आसपास के लोग तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गए व आग बुझाने में जुट गए। मंडी से फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी घटनास्थल पर पहुंच कर आग बुझाने में जुट गई। स्थानीय लोगों की मदद से अग्निशमन कर्मचारियों ने सुबह लगभग 5 बजे आग पर काबू पाया। आग इतनी तेज व भयंकर थी कि दुकान का कुछ भी सामान बचाया न जा सका।


रंजिशन लगाई दुकान में आग
पुलिस के अनुसार दुकान के मालिक प्रेम चंद व महेंद्र पाल ने बताया कि उसे उसके दोस्त ने फोन करके बताया कि उनकी दुकान में आग लगी है। महेंद्र पाल ने आरोप लगाया है कि उसकी दुकान को रंजिशन किसी ने आग लगाई है। पीड़ित दुकानदार का कहना है कि इस घटना में लगभग 60 लाख का कपड़ा व 2 लाख की नकदी जलकर राख हो गई है। थाना प्रभारी बल्ह नोखराम ने कहा कि घटना के सबूत जुटाए जा रहे हैं व दोषी लोगों के खिलाफ  जल्द कार्रवाई की जाएगी।


दोषी लोगों को शीघ्र पकड़कर दी जाए सजा
क्षेत्र के विधायक इंद्र सिंह गांधी, नगर पंचायत अध्यक्ष लाभ सिंह ठाकुर, व्यापार मंडल के प्रधान ढमेश्वर ठाकुर, राकेश गुप्ता, नवीन गुप्ता, अनिल भाटिया, सुशील दुसेजा सहित सभी ने घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है व दोषी लोगों को शीघ्र पकड़ कर सजा दिलवाने की मांग की है। 

Vijay