SP के भाषण के दौरान महिला तस्कर ने दी धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Friday, Aug 10, 2018 - 09:08 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): नशा तस्कर कितने बेखौफ हैं, इसका अनुमान इस बात से लगाया जा सकता है कि शुक्रवार को इंदौरा के बरोटा में नशा तस्करी के विरुद्ध रखे गए कार्यक्रम में एक तरफ एस.पी. जनसभा को संबोधित कर रहे थे तो वहीं एक नशा तस्कर महिला ने एस.पी. से नशे पर अंकुश की गुहार लगाने वाली महिलाओं को धमकी दे डाली कि जो करना है कर लो, हम नशे का कारोबार नहीं छोड़ेंगे। यह बात महिलाओं ने एस.पी. को बताई जिस पर एस.पी. ने मौके पर ही उक्त महिला सरोज देवी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए व उसे सी.आर.पी.सी. की धारा 107/151 के अंतर्गत हिरासत में ले लिया गया। गौरतलब है कि उक्त महिला के पूरे परिवार पर नशा तस्करी के मामले दर्ज हैं।

नशा तस्कर व पनाह देने वालों पर होगी कारवाई
 एस.पी. कांगड़ा ने कहा कि नशा तस्करी को किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने दो टूक कहा कि नशा तस्करी करने व उन्हें आश्रय देने वाले दोनों पर मामले दर्ज होंगे और उनकी संपत्ति की भी जांच की जाएगी। यही नहीं, बल्कि यदि क्षेत्र में किसी व्यक्ति की मौत नशे से होगी तो नशा तस्करों के विरुद्ध हत्या के मामले दर्ज किए जाएंगे। उन्होंने नशा तस्करों को सचेत किया है कि वे बाज आ जाएं। उन्होंने पुलिस को निरंतर क्षेत्र में दबिश देने के निर्देश दिए। इस अवसर पर सूबेदार लाल सिंह, प्रधान जुगल किशोर, उपप्रधान जोगिंद्र पाल, उपप्रधान बसंतपुर जोगिंद्र सिंह, एस.डी.पी.ओ. नूरपुर नवदीप सिंह, डी.एस.पी. मुकेरियां रविंद्र सिंह, एस.एच.ओ. संदीप पठानिया सहित ठाकुरद्वारा व डमटाल पुलिस चौकी प्रभारी सहित सैंकड़ों स्थानीय लोग उपस्थित रहे।

एस.पी. ने काठगढ़ मंदिर में की पूजा-अर्चना
वहीं शुक्रवार शाम को एस.पी. कांगड़ा संतोष पटियाल ने प्राचीन शिव मंदिर काठगढ़ में पूजा-अर्चना की। इस दौरान मंदिर कमेटी के प्रधान ओम प्रकाश कटोच व महंत ने एस.पी. को सिरोपा व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

Vijay