बेटी की डोली से पहले उठा पिता का जनाजा, मातम में डूबी शादी की खुशियां

Sunday, Feb 17, 2019 - 11:09 AM (IST)

गगरेट : जाडला कोयड़ी गांव में घर से अचानक गायब हुए व्यक्ति का शव रहस्यमयी परिस्थितियों में गांव के ही एक मंदिर के पास पड़ा मिला। मृतक की बेटी की 19 फरवरी को बारात आनी है और पिता की मौत से घर में शादी की खुशियां मातम में बदल गई हैं। गगरेट पुलिस ने घटना की जानकारी मिलते ही अज्ञात कारणों के तहत मामला दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है। जाडला कोयड़ी गांव का गुरपाल सिंह (55 वर्ष) गांव में ही चाय-समोसा की दुकान करता है।
बताया जा रहा है कि वह हर रोज गांव में ही घर से करीब दो किलोमीटर दूर स्थित बाबा भृतहरि जी के मंदिर में सुबह माथा टेकने जाता था।

गत दिवस वह सुबह घर से मंदिर के लिए निकला लेकिन वापस घर नहीं पहुंचा। बेटी की शादी होने के कारण घर वाले यही सोचते रहे कि वह बेटी की शादी के निमंत्रण पत्र बांटने गया है लेकिन जब घर वापस नहीं पहुंचा तो उसकी तलाश शुरू की। शनिवार को उसे ढूंढते हुए कोई व्यक्ति भृतहरि मंदिर की तरफ गया तो मंदिर के पीछे बने तालाब में उसका शव पड़ा मिला। उसके शरीर पर कमीज नहीं थी। हालांकि शरीर पर कोई चोट का निशान भी नहीं है। डी.एस.पी. मनोज जम्वाल ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात कारणों के तहत मामला दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है।

 

kirti