नाबालिग बेटी ने खोला पिता की हैवानियत का राज, 3 साल तक करता रहा ये घिनौना काम

Friday, Dec 27, 2019 - 10:04 PM (IST)

सलूणी (शक्ति): सूलणी उपमंडल के अंतर्गत आते एक गांव में नाबालिग बेटी ने अपने ही पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। यह शर्मनाक मामला चाइल्ड वैल्फेयर कमेटी चम्बा के माध्यम से पुलिस के पास पहुंचा और पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लड़की के बयान के आधार पर पुलिस थाना किहार में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

मिली जानकारी के अनुसार उपमंडल के एक गांव की नाबालिग लड़की 25 दिसम्बर को घर से गायब हो गई और बस के माध्यम से चम्बा से साहो पहुंच गई। यहां पर उसे चाइल्ड लाइन की महिला कर्मचारी अपने घर ले गई। रात काटने के बाद महिला उस लड़की को अपने कार्यालय चम्बा ले गई, जहां चाइल्ड वैल्फेयर कमेटी के अध्यक्ष अरुण शर्मा ने उससे सारी जानकारी लेने के उपरांत एसपी चम्बा डॉ. मोनिका को सूचित किया, जिस पर कार्रवाई करते हुए डीएसपी सलूणी रामकर्ण राणा पुलिस टीम सहित शुक्रवार को चाइल्ड वैल्फेयर कमेटी कार्यालय चम्बा पहुंचे और नाबालिग लड़की के बयान कलमबद्ध किए।

दुष्कर्म के बदले में देता था 10 से 20 रुपए

पुलिस को दिए बयान में लड़की ने आरोप लगाया कि जब घर में कोई नहीं होता तो उसका पिता उसे कमरे में ले जाता और उसके साथ दुष्कर्म करता। लड़की ने आरोप लगाया कि ऐसा वह पिछले 3 साल से करता आ रहा है। लड़की ने बताया कि उसके बदले में पिता उसे 10 से 20 रुपए देता था तथा किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता, जिसके डर से वह किसी से कुछ नहीं बोलती।

चाइल्ड वैल्फेयर की निगरानी में है पीड़िता

डीएसपी सलूणी ने बताया कि नाबालिग लड़की चाइल्ड वैल्फेयर की निगरानी में है, जिसका शनिवार को पुलिस अदालत के समक्ष बयान कलमबद्ध होगा। उसके बाद पुलिस आरोपी बाप को गिरफ्तार करेगी। हालंकि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ  थाना किहार में धारा 376 व 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Vijay