पिता बना हैवान, नाबालिग बेटी से 3 महीनों तक किया गंदा काम

Friday, Aug 31, 2018 - 07:48 PM (IST)

सोलन (चिनमय): सोलन में एक पिता ने सारी हदों को लांघते हुए अपनी बेटी को ही अपनी हवस का शिकार बना डाला। इस बात का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित नाबालिग बेटी ने इस घटना की जानकारी अपने अध्यापक को दी। अध्यापक ने दिल को हिला देने वाले घटना की जानकारी तुरंत लड़की की माता और पुलिस को दी, जिस पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए पिता को गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के अनुसार पिता करीब 3 महीनों से अपनी नाबालिग बेटी को अकेला पाकर बाप-बेटी के रिश्तों को तार-तार करता रहा।

बेटी की शिकायत पर पिता गिरफ्तार
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि यू.पी. का रहने वाला व्यक्ति अपनी बेटी के साथ पिछले काफी समय से दुष्कर्म कर रहा था, जिसके बारे में पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

अपने आप को कैसे सुरक्षति महसूस करेंगी बेटियां
बेटी सबसे ज्यादा सुरक्षित अपने घर को मानती है और वह घर में सबसे ज्यादा पिता की ही लाडली होती है लेकिन अगर पिता ही हैवान बनकर अपनी बेटी को ही नोचने लगे तो आखिर बेटियां अपने आप को कैसे सुरक्षति महसूस करेंगी। ऐसी घटनाएं जो मानवता को शर्मसार करती है तो वहीं पाक और पवित्र रिश्तों को भी कलंकित करती हैं, इसलिए ऐसी घृणित घटनाओं को अंजाम देने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाई जानी चाहिए।

Vijay