कलयुगी बाप ने अपनी ही बेटियों को झील में दिया धक्का, एक जांबाज युवक बना फरिश्ता

Sunday, May 26, 2019 - 12:47 PM (IST)

ऊना: ऊना जिला के बंगाणा में एक कलयुगी बाप की हैरान कर देने वाली हरकत सामने आई है। जहां बाप ने अपनी ही दो बेटियों को गोबिंद सागर झील में धक्का दे दिया। गनीमत यह रही कि मोटर बोट में सवार जांबाज युवक ने अपनी जान पर खेलकर दोनों की जान बचा ली। बता दें कि घटना के वक्त आरोपी के साथ उसकी पत्नी और अन्य रिश्तेदार भी मौजूद थे।जानकारी के अनुसार पंजाब के जगराओं से एक परिवार शनिवार को बाबा बालक नाथ मंदिर दियोटसिद्ध में माथा टेकने पहुंचा था।

मंदिर से लौटने के बाद परिवार ऊना के लठियाणी कस्बे से झील के रास्ते लौट रहा था। अचानक मोटर बोट जब झील के बीच में था तो आरोपी बाप ने अपनी बेटियों को झील में धक्का दे दिया। इसी मोटर बोट में सवार स्थानीय निवासी सुनील कुमार ने अपनी जान पर खेलकर दोनों बच्चियों को सुरक्षित बचा लिया। बताया जा रहा है कि पिता अपने बेटे को भी झील में फेंकने वाला था पर बोट में सवार अन्य लोगों ने आरोपी को पकड़ कर उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी।

इस बीच आरोपी की पत्नी और रिश्तेदारों ने लोगों से कहा कि वो मानसिक तौर पर बीमार है। वहीं पानी से सुरक्षित निकलने के बाद बेटियां भी अपने बाप के पास आकर खड़ी हो गई, जिसके बाद लोगों ने उसे छोड़ दिया। थाना प्रभारी कमल नयन ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी के परिजनों को लुधियाना से पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

Ekta