पिता बना हैवान, 2 नाबालिग बेटियों को दी भयानक मौत

Wednesday, May 15, 2019 - 08:10 PM (IST)

मानपुरा (संजीव बस्सी): औद्योगिक क्षेत्र बरोटीवाला के पास हिमाचल-हरियाणा सीमा पर स्थित गौरखनाथ गांव में एक पिता ने अपनी 2 नाबालिग बेटियों का गला चाकू से रेत कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। घटना बुधवार सुबह 7 बजे की है व जब दोनों लड़कियां बद्दी के एक मिक्सी उद्योग में काम करने के लिए जा रही थीं तो अचानक पिता के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हुई व पिता ने चाकू से दोनों बहनों का गला रेत कर उन्हें हमेशा की नींद सुला दिया जबकि 14 वर्षीय तीसरी लड़की ने बाथरूम में छिप कर अपनी जान बचाई व 10 वर्षीय लड़के ने पिता के चंगुल से छूटकर साथ लगते खेत में भाग कर जान बचाई।

पत्नी के बाजार जाते ही दिया वारदात को अंजाम

जानकारी के अनुसार बरोटीवाला के पास गोरखपुर (मढ़ांवाला) हरियाणा में किराए के मकान में रह रहे हबीबनिवासी बिजनौर उत्तर प्रदेश ने पहले तो बुधवार सुबह अपनी पत्नी से कहा कि मुझे भूख लगी है व थोड़े चावल दे दो, जिस पर पत्नी ने उसे चावल दिए व थोड़े समय बाद उसने अपनी पत्नी को माचिस लेने के लिए बाजार में भेज दिया व चाकू से अपनी 2 बेटियों आशिया (17) व सिफा (16) साल का गला रेत दिया। 

सब्जी की दुकान करता है आरोपी

2 बेटियों को जान से मारने की घटना का अंजाम देने वाला आरोपी गौरखनाथ में पिछले लगभग 10 साल से सब्जी की दुकान करता है। स्थानीय लोगों का कहना है कि यह व्यक्ति काफी शरीफ था व इस घटना के बाद किसी को भी यह विश्वास नहीं हो पा रहा है कि इस व्यक्ति ने इस घटना को अंजाम दिया है।

आरोपी ने की थी 2 शादियां

मढ़ांवाला के पास गौरखपुर में 2 नाबालिग बेटियों के मर्डर को अंजाम देने वाले हबीब ने 2 शादियां की थीं व ये 3 लड़कियां व एक बेटा उसकी दूसरी पत्नी का था। दोनों पत्नियों में आपस में बनती नहीं थी इसलिए एक पत्नी मढ़ांवाला प्रीतम कालोनी में रहती थी। घटना को अंजाम देने के बाद हाथ में चाकू व खून से लथपथ कपड़ों के साथ हुआ फरार बुधवार सुबह 2 बेटियों को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी मुख्य मार्ग से भाग कर बद्दी की तरफ गया।

पुलिस कर रही छापेमारी

मढ़ांवाला पुलिस ने जहां मौके पर आकर जहां साथ लगते घरों के लोगों के बयान दर्ज किए वहीं आरोपी पिता के पत्नि, बेटी व बेटे से ही इस मामले में गहनता से पूछताछ की। यही नहीं आरोपी पिता हबीब की तालाश में पुलिस ने हिमाचल के बद्दी क्षेत्र व अन्य संभावित क्षेत्रों में भी छापेमारी की परन्तु समाचार लिखे जाने तक पुलिस के हाथ उक्त आरोपी नहीं लग पाया।

लोगों ने पुलिस को दी यह जानकारी

गौरखपुर के कु छ लोगों ने पुलिस को यह भी सूचना दी कि हत्या से एक दिन पहले मंगलवार को एक मौलवी सारा दिन आसिफ की सब्जी की दुकान पर बैठा रहा व मंगलवार रात को भी घर के बाहर की सारी लाइटें बंद थीं जबकि हमेशा उनके घर की बाहर की लाइटें जलती रहती थीं। इस वारदात के पीछे क्या मिस्टरी है इसे तो पुलिस अभी तक सुलझा नहीं पा रही है जबकि कुछ लोग घर में कलह-कलेश को इन हत्याओं का कारण बता रहे हैं जबकि कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि कहीं अंधविश्वास के चलते इनकी बलि तो नहीं दी गई।

मामले की गहनता से हो रही जांच : डी.एस.पी.

डी.एस.पी. पिंजौर कमलदीप गोयल का कहना है कि पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है व जल्द ही आरोपी उनकी गिरफ्त में होगा।

Vijay