ऊना के अजनौली में नशे की खेप के साथ दबोचे मंडी जिला के पिता-पुत्र

punjabkesari.in Thursday, Oct 08, 2020 - 04:18 PM (IST)

ऊना (अमित/विशाल): ऊना पुलिस ने नशे के खिलाफ छेड़े अभियान में ऊना के अजनौली में नशे की बड़ी खेप के साथ कार सवार दो लोगों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। नशे की खेप के साथ पकड़े गए दोनों आरोपी पिता-पुत्र है और जिला मंडी के रहने वाले है। आरोपियों से पुलिस टीम ने 256 ग्राम चरस और 164 ग्राम अफीम बरामद की है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस अब यह जानने का प्रयास करेगी कि आरोपी नशे की खेप कहाँ से लाये थे और आगे किसे सप्लाई की जानी थी। 

सदर थाना ऊना के तहत अजनौली में महादेव मंदिर रोड़ पर पुलिस ने कार सवार पिता-पुत्र से नशे की बड़ी खेप पकडने में सफलता हासिल की है। जानकारी के मुताबिक वीरवार सुबह ऊना पुलिस ने अजनौली में नाकेबंदी की हुई थी। इस दौरान एक कार को रूकने का इशारा किया गया पुलिस को देख कार में सवार दो लोग घबरा गए। जिसके बाद पुलिस ने कार की तलाशी ली और पुलिस ने कार से चरस व अफीम बरामद की। जिसका वजन करने पर चरस की मात्रा 256 ग्राम व अफीम की मात्रा 164 ग्राम निकली।

पूछताछ करने पर पता चला कि दोनां पिता व पुत्र है। जिनकी पहचान मंडी जिला के किशन व संजय के रूप में हुई। एएसपी ऊना विनोद कुमार धीमान ने बताया कि पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस दोनों से ये जानने का प्रयास करेगी कि नशे की खेप कहां से लाए थे और कहां सप्लाई लेकर जा रहे थे। एएसपी ऊना ने कहा कि दोनों को जल्द ही कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेने की मांग की जाएगी ताकि पुलिस इस नशे के धंधे में संलिप्त अन्य लोगों तक पहुंच सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prashant sharma

Recommended News

Related News