तेज रफ्तार तेल टैंकर ने कुचला मासूम, चालक गिरफ्तार

Thursday, Jan 19, 2017 - 11:50 PM (IST)

बनीखेत: तेज रफ्तार से जा रहे तेल के एक टैंकर ने रास्ता पार कर रहे बच्चे को कुचल दिया। इस दुर्घटना में बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए पठानकोट ले जाया गया लेकिन बीच रास्ते में ही बच्चे की मौत हो गई। उधर, टैंकर चालक मौके पर टैंकर को छोड़ कर भागने में कामयाब रहा है लेकिन कुछ देर के बाद ही पुलिस ने उसे धर लिया गया। डी.एस.पी. डल्हौजी सागर चंद शर्मा ने बताया कि टैंकर चालक के खिलाफ धारा 279, 337 व 304ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि यह घटना वीरवार दोपहर करीब डेढ़ बजे घटी है।

टैंकर की चपेट में आया निखिल
जानकारी के अनुसार जब एक तेल का टैंकर पठानकोट से चम्बा की तरफ तेल लेकर आ रहा था तो इसी दौरान सड़क से 9 वर्षीय निखिल पुत्र मनोज कुमार निवासी गांव भडियाटा गुजर रहा था। टैंकर की तेज रफ्तार होने के चलते बच्चा उसकी चपेट में आ गया। बताया जा रहा है कि लड़का बुरी तरह से घायल हो गया, उसे तुरंत उपचार के लिए स्थानीय एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां से उसे पठानकोट रैफर कर दिया लेकिन बीच रास्ते में ही बच्चे की मौत हो गई।

मां का पहले ही हो चुका है देहांत
डी.एस.पी. डल्हौजी सागर चंद शर्मा ने बताया कि निखिल की माता का पहले ही एक दुर्घटना में देहांत हो चुका है। वहीं गौरव चौधरी एस.डी.एम. डल्हौजी ने बच्चे के पिता को 20 हजार रुपए की फौरी आर्थिक राहत जारी कर दी है।