सुकून के पल बिताने मनाली पहुंचे Famous Rapper Badshah, जानिए किस गांव में डाला डेरा

Wednesday, Sep 23, 2020 - 08:52 PM (IST)

नग्गर (आचार्य): हिमाचल प्रदेश की सीमाएं खुलने के बाद अब पर्यटन कारोबार भी धीरे-धीरे पटरी पर लौटना शुरू हो गया है। हिमाचल की सीमाएं खुलने से कई पर्यटन स्थलों में पर्यटकों की चहलकदमी भी शुरू हो गई है। वहीं कई फिल्मी सितारों ने भी अब हिमाचल का रुख कर दिया है। ‘‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’’, ‘‘डीजे वाले बाबू मेरा गाना चला दो’’ जैसे सुपरहिट गीत गाने वाले प्रसिद्ध रैपर बादशाह भी सुकून के पल बिताने के लिए धरोहर गांव नग्गर पहुंच चुके हैं।

पंजाब केसरी से खास मुलाकात में उन्होंने बताया कि उनका पूरा नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है। उनकी पढ़ाई दिल्ली में हुई तथा संगीत के प्रति रुझान होने से उन्होंने मुम्बई का रुख किया और 2006 से संगीत की यात्रा शुरू की और एक से एक सुपरहिट गाने गाकर रैप की दुनिया में तहलका मचा दिया। बादशाह ने कहा कि वे दूसरी बार कुल्लू-मनाली आए हैं। पहली बार वह मनाली में रुके थे मगर इस बार उन्होंने गांव के माहौल में रुकना पसंद किया।

इसके लिए उन्होंने धरोहर गांव नग्गर को चुना क्योंकि कुछ दिनों पहले ही ग्राम पंचायत नग्गर के ही गांव शरण को देश का पहला धरोहर हस्तशिल्प गांव घोषित किया गया था। उन्होंने कहा कि कुल्लू-मनाली की हसीन वादियों में आकर उन्हें बहुत सुकून मिलता है। इस बार उन्होंने सेब के पेड़ से खुद सेब तोड़ कर खाए तथा कहा कि वे आगे भी इसी प्रकार के प्राकृतिक अनुभव लेने के लिए यहां आना पसंद करेंगे।

Vijay