युवक की मौत मामले में पुलिस कार्रवाई पर परिजनों ने उठाए सवाल, बोले-निष्पक्ष जांच एजैंसी करे जांच

punjabkesari.in Sunday, Nov 27, 2022 - 11:50 PM (IST)

जयसिंहपुर (ब्यूरो): कांगड़ा जिले के जयसिंहपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत नाग नगूली में 5 अक्तूबर को झरने के नीचे गहरे पानी में डूब जाने से हुई युवक की मौत के मामले में मृतक की मां और बहन ने पुलिस कार्रवाई पर प्रश्न चिन्ह लगाए हैं। मृतक अंकित की मां बिन्ता देवी व बहन शैलजा कुमारी ने मामले की जांच किसी निष्पक्ष जांच एजैंसी से करवाए जाने की मांग की है। दोनों ने कहा कि उन्हें लम्बागांव पुलिस की कार्रवाई पर विश्वास नहीं है। उन्होंने कहा कि 5 अक्तूबर को अंकित अपनी मौसी के लड़के और 4 दोस्तों के साथ सुबह 9 बजे नाग नगूली मंदिर घूमने जाने की बात कहकर घर से निकला था। 

तैरना नहीं आता था, गहरे पानी में नहीं लगा सकता था छलांग 
उन्होंने कहा कि अंकित घर से नहा कर गया था और उसे तैरना नहीं आता था, ऐसे में वह गहरे पानी में छलांग नहीं लगा सकता था। उनका कहना है कि अंकित के साथ 10 बजे के आसपास हादसा हो गया था लेकिन उसके साथ गए युवकों ने घर पर इसकी सूचना नहीं दी। दोपहर 12 बजे जब अंकित की मां बिंता देवी ने अंकित के फोन पर फोन किया तो उसने फोन नहीं उठाया। बाद में पंकज नाम के युवक ने फोन करके बताया कि डूबने से अंकित की मौत हो गई है और वह इस समय पुलिस थाना में है। 

डूबने से नहीं हुई मौत, साजिश के तहत मारा गया
परिजनों आरोप लगाया है कि अंकित की मौत डूबने से नहीं हुई है और किसी साजिश के चलते उसे मारा गया है। परिजनों का कहना है कि अगर हादसे के समय अंकित के साथ उपस्थित युवकों से सख्ती से पूछताछ की जाए तो उसकी मौत की असलियत का पता चल सकता है। इस बारे में थाना प्रभारी लम्बागांव प्रेम पाल शर्मा ने कहा कि पुलिस मामले को गंभीरता से लेकर चल रही है। उन्होंने कहा कि डीएसपी बैजनाथ स्वयं साथ गए युवकों से पूछताछ कर चुके हैं, साथ ही युवक के परिजनों से भी संवाद कर चुके हैं। युवक की बिसरा रिपोर्ट जांच के लिए भेजी गई है जिसके आने पर ही मामले को लेकर कुछ कहा जा सकता है। मृतक के परिजनों के साथ संवेदना रखते हुए उन्हें हर पहलू से अवगत करवाया जा रहा है।  

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News

Recommended News