रेल पहुंचाने में फेल, घोषणाओं वाले सांसद बने अनुराग : अभिषेक

Wednesday, Jan 02, 2019 - 05:11 PM (IST)

हमीरपुर: प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक राणा ने सांसद अनुराग ठाकुर पर निशाना साधते हुए उन्हें घोषणाओं वाला सांसद करार दिया है। प्रैस को जारी बयान में उन्होंने कहा कि 3 बार हमीरपुर संसदीय क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले अनुराग ठाकुर बताएं कि अपने संसदीय क्षेत्र के लिए उनका कोई बड़ा प्रोजैक्ट धरातल पर क्रियान्वित हुआ हो। 17 विस क्षेत्र में से किसी एक चुनाव क्षेत्र के लिए किया काम ही गिना दें।

10 वर्षों से कर रहे रेल लाने की बात, सर्वे करवाने में ही हुए फेल

उन्होंने कहा कि अपने संसदीय हलके में घूमकर अनुराग हमीरपुर व बिलासपुर में 10 वर्षों से रेल लाने की बात ही करते आए हैं लेकिन इसके लिए भी सर्वे करवाने में ही फेल हो गए हैं। उन्होंने कहा कि अब रेल के बाद अनुराग ठाकुर केंद्रीय विश्वविद्यालय के शिलान्यास की बात कर रहे हैं लेकिन सांसद के इन जुमलों से ऐसा लग रहा है कि केंद्रीय वि.वि. के शिलान्यास पर हमीरपुर व बिलासपुर की जनता को रेल में बिठाकर शिलान्यास स्थल तक ले जाने की ठानी है।

शीर्ष नेताओं व लोगों के बीच हंसी के पात्र बने सांसद

उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि अनुराग एम्स, हाईड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज, पी.जी.आई. सैटेलाइट सैंटर सहित कई प्रोजैक्टों को अपनी उपलब्धियों बताकर भाजपा के शीर्ष नेताओं व लोगों के बीच जग हंसाई तो करवा रहे हैं लेकिन कभी यह नहीं बताते कि ये कब शुरू होंगे। उन्होंने कहा कि जब भी सांसद से उनकी उपलब्धियों के बारे में पूछा जाता है तो उनके भक्त अनाप-शनाप बयानबाजी पर उतारू हो जाते हैं।

Vijay