दौलतपुर चौक से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुआ एक्सटैंशन ऑफिसर

Tuesday, Sep 25, 2018 - 08:59 PM (IST)

दौलतपुर चौक: नगर पंचायत दौलतपुर चौक में पिछले 9 वर्ष से कृषि विभाग में एक्सटैंशन ऑफिसर के पद पर कार्यरत 36 वर्षीय विजय कुमार सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। जानकारी के अनुसार विजय कुमार सोमवार को करीब 11 बजे दौलतपुर चौक से गगरेट में स्थित कृषि विभाग के कार्यालय किसी कार्यवश गया था परन्तु न तो वह गगरेट कार्यालय पहुंचा और न ही वापस दौलतपुर चौक में अपने कार्यालय अथवा क्वार्टर पहुंचा। उसका जब दोपहर बाद फोन स्विच ऑफ आने लगा तो परिजन हरकत में आए और मंडी से देर शाम को दौलतपुर चौक पहुंचे और स्थानीय पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज करवाई, जिस पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

सी.सी.टी.वी. फुटेज में बस में सवार दिखा विजय कुमार
उधर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दौलतपुर चौक सी.सी.टी.वी. फुटेज में लापता हुए विजय कुमार को सोमवार सुबह 11:05 पर दौलतपुर चौक से मुबारिकपुर की तरफ जाती हुई बस में सवार होते देखा गया और फिर 11:36 पर मुबारिकपुर से गगरेट की बस लेते हुए देखा गया जबकि वह गगरेट में उतरा या होशियारपुर की तरफ चला गया, इसकी जानकारी जुटाने हेतु पुलिस लगी हुई है। गौर रहे कि विजय कुमार सरकाघाट मंडी का निवासी है।

पंजाब की पुलिस का भी सहयोग ले रही पुलिस
उधर, चौकी प्रभारी राजिन्द्र पठानिया ने बताया है कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी करवाई शुरू कर दी है और विजय कुमार की तलाश में विभिन्न जगहों की सी.सी.टी.वी. फुटेज खंगाली जा रही है, साथ ही पड़ोसी राज्य पंजाब की पुलिस का भी सहयोग लिया जा रहा है।

Vijay