पेड़ पर फंदे से लटका शव मिलने से फैली सनसनी, पुलिस जांच में जुटी

Tuesday, Dec 04, 2018 - 06:31 PM (IST)

इंदौरा (अजीज): पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत मंड घण्डरां में पेड़ लटका शव बरामद होने से सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार स्थानीय व्यक्ति से मिली सूचना पर अतिरिक्त प्रभारी पुलिस थाना इंदौरा मोहिंद्र शर्मा के नेतृत्व में पुलिस दल घटनास्थल पर पहुंचा व साक्ष्य जुटाए तथा घटना की सूचना उच्चाधिकारियों को दी। वहीं डिप्टी एस.पी. साहिल अरोड़ा मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी। मृतक की पहचान गुरनाम सिंह (42) उर्फ गामा निवासी गांव मलकाणा, डाकघर पराल, तहसील इंदौरा, जिला कांगड़ा के रूप में हुई है।

मानसिक रूप से परेशान रहता था व्यक्ति

मृतक के बड़े भाई ने बताया कि उक्त व्यक्ति मलकाणा में 2010 में हुई एक हत्या में दोषी था व 2017 में ही सजा काटकर वापस आया व पठानकोट की एक तलाकशुदा महिला से शादी की थी, जो शादी के दो-तीन माह के बाद ही मायके चली गई व वहीं रह रही था, जिसके चलते वह मानसिक रूप से परेशान रहता था व शराब पीने का आदि था।

आत्महत्या का मामला दर्ज छानबीन में जुटी पुलिस

वहीं डिप्टी एस.पी. ने बताया कि फिलहाल पुलिस ने सी.आर.पी.सी. 174 के अंतर्गत आत्महत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल नूरपुर भेज दिया है तथा आगामी छानबीन जारी है।

Vijay