यहां खड्ड में मानव कंकाल मिलने से फैली सनसनी, पुलिस छानबीन में जुटी

Wednesday, Mar 20, 2019 - 09:06 PM (IST)

पालमपुर: पालमपुर के समीप खड्ड में मानव कंकाल मिला है। यह कंकाल पूरी तरह से गल-सड़ चुका है, ऐसे में सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तथा मानव कंकाल को अपने अधिकार में ले लिया है। उक्त कंकाल मैंझा न्यूगल खड्ड में पुल के नीचे पड़ा पाया गया है। कंकाल महिला का है या पुरुष का, यह अभी ज्ञात नहीं हो पाया है। वहीं किन परिस्थितियों में यह मौत हुई, इसका भी खुलासा अभी नहीं हो पाया है। शव मिलने के पश्चात क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

लापता व्यक्तियों की सूची पर पुलिस की नजर

बताया जा रहा है कि  किसी व्यक्ति ने उक्त स्थान पर कंकाल पड़ा देखा, जिस पर उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच आरंभ कर दी। पुलिस सभी पहलुओं को दृष्टिगत रखते हुए जांच को आगे बढ़ा रही है। वहीं पालमपुर पुलिस आसपास के स्थानों में दस्तावेजों को भी खंगाल रही है। पिछले दिनों लापता व्यक्तियों की सूची पर भी पुलिस नजर गड़ाए हुए है।

फोरैंसिक विशेषज्ञों की सहायता लेगी पुलिस

बताया जा रहा है कि शव इतनी बुरी तरह से गल-सड़ चुका है कि उसकी पहचान करना आसान नहीं है, ऐसे में पुलिस फोरैंसिक विशेषज्ञों की सहायता लेने जा रही है। उपमंडल पुलिस अधिकारी अमित शर्मा ने मानव कंकाल मिलने की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने इस प्रकरण में जांच आरंभ कर दी है तथा सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए पुलिस जांच को आगे बढ़ा रही है।

Vijay