कर्फ्यू के बीच शराब बेचने पर आबकारी विभाग सख्त, कारोबारियों को दी ये चेतावनी

punjabkesari.in Wednesday, Apr 08, 2020 - 08:29 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो): हिमाचल प्रदेश में कोरोना महामारी के चलते लगे कर्फ्यू के दौरान यदि कोई कारोबारी शराब बेचता पकड़ा गया तो उसका शराब का ठेका तुरंत सील कर दिया जाएगा। प्रदेश में सामने आ रहे मामलों को देखते हुए आबकारी विभाग ने इस संबंध में शराब कारोबारियों को कड़े निर्देश जारी किए हैं। इस दौरान विभाग ने पुलिस की कार्रवाई के बाद प्रदेश में कई जगह शराब के ठेके सील किए हैं।

कारोबारी घर-घर जाकर दोगुने दामों पर बेच रहे शराब

बताया जा रहा है कि प्रदेश में कर्फ्यू के दौरान अवैध तौर पर शराब बेची जा रही है। इस दौरान दोगुने दामों पर कारोबारी शराब बेच रहे हंै। शराब कारोबारी लोगों को ज्यादा दामों में घर-घर शराब पहुंचा रहे हैं और मुनाफा कमा रहे हैं, जिससे सरकार को घाटा हो रहा है, ऐसे में विभाग ने मामले पर कड़ा रुख अख्तियार करते हुए अब शराब कारोबारियों को चेतावनी जारी की है। बता दें पुलिस प्रशासन ऐसे मामलों पर नजर रखे हुए है। इस दौरान पुलिस द्वारा ऐसे कई मामले पकड़े गए हैं, जहां लोगों को अवैध तौर पर शराब उपलब्ध करवाई जा रही थी।

14 अप्रैल तक प्रदेश में बंद हैं शराब के ठेके

आबकारी एवं कराधान विभाग के आयुक्त डॉ. अजय शर्मा का कहना है कि प्रदेश में 14 अप्रैल तक शराब के ठेके बंद हैं, ऐसे में इस तय अवधि तक प्रदेश में शराब नहीं बेची जा सकती। उन्होंने बताया कि पुलिस प्रशासन ऐसे मामलों पर नजर बनाए हैं। ऐसे मामले सामने आने पर शराब का ठेका तुरंत सील किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News