पूर्व सैनिकों ने MLA राजेंद्र राणा पर जताया भरोसा, दर्जनों ने थामा Congress का हाथ

Wednesday, Mar 24, 2021 - 06:12 PM (IST)

सुजानपुर (ब्यूरो): देश की रक्षा सुरक्षा में अग्रणी पूर्व सैन्य परिवारों द्वारा दिए गए सम्मान के लिए मैं ताउम्र एहसानमंद हूं। मेरे लिए इससे बड़ा और कोई सम्मान मायने नहीं रखता है। ये शब्द सुजानपुर के बैरी ग्राम पंचायत में पूर्व सैनिकों द्वारा रखे गए सम्मान समारोह बतौर मुख्यातिथि शामिल हुए विधायक राजेंद्र राणा ने  कहे। उन्होंने कहा कि वह इस सम्मान के प्रति ऋणी हैं, अभिभूत हैं व नतमस्तक हैं। मेरे राजनीतिक जीवन में यह सम्मान एक बड़ी उपलब्धि के तौर पर शुमार हुआ है, जिसको लेकर वह सुजानपुर के तमाम सैन्य परिवारों के प्रति कृतज्ञ हैं। सम्मान समारोह में सैकड़ों पूर्व सैनिकों सहित उनके परिवारों व आम नागरिकों ने शिरकत की।

बड़ी संख्या में कांग्रेस में शामिल हुए सेवानिवृत्त सैनिक

समारोह में सेवानिवृत्त सैनिक बड़ी संख्या में राणा पर भरोसा जताते हुए कांग्रेस में शामिल हुए। कांग्रेस में शामिल हुए लोगों की सूची में सूबेदार संसार चंद, सूबेदार रूप लाल, सूबेदार विधि चंद, सूबेदार बुखर सिंह, सूबेदार मदन लाल, सूबेदार मनीष कुमार, मिलाप चंद, अनिल कुमार, पंकज कुमार, सुनील कुमार, हवलदार रूप लाल, हवलदार रमेश चंद, हवलदार सुशील कुमार, जगदेव सिंह, राजेंद्र कुमार, विजय कुमार, पंकज कुमार, दीपक कुमार, अजय कुमार, जिला परिषद आजाद उम्मीदवार प्रेम चंद उर्फ बिट्टु शामिल हैं।

विधायक प्राथमिकता में करोड़ों के विकास बजट का दिया ब्यौरा

इस अवसर पर राणा ने सुजानपुर के लिए विधायक प्राथमिकता में शामिल किए विकास कार्यों के बजट का ब्यौरा भी रखा। उन्होंने कहा कि बेरी गांव में ब्यास नदी के बाढ़ नियंत्रण के लिए 677.48 लाख रुपए का बजट विधायक प्राथमिकता में स्वीकृत किया गया है जबकि इसी कड़ी में बेरी गांव के ही प्लाही में अन्य बाढ़ नियंत्रण कार्य के लिए 684.69 लाख रुपए के कार्यों को स्वीकृति विधायक प्राथमिकता में दी गई है। इसके अलावा पटलांदर, भलेठ में सिंचाई योजना के अपग्रेडेशन के लिए 489.66 लाख रुपए की स्वीकृति विधायक प्राथमिकता में दी गई है। राणा ने कहा कि वह क्षेत्र के विकास के लिए लगातार प्रयासरत हैं। सुजानपुर के विकास के इस संघर्ष में वह किसी भी हद तक संघर्षरत रहने के लिए प्रयासरत हैं। इस अवसर पर सुजानपुर कांग्रेस की समस्त कार्यकारिणी सहित दर्जनों पंचायत प्रतिनिधि भी मौजूद रहे।

Content Writer

Vijay