Poster के जरिए पच्छाद और धर्मशाला की जनता के बीच पहुंचे Ex CM वीरभद्र सिंह, लोगों से की ये अपील

Saturday, Oct 12, 2019 - 04:08 PM (IST)

धर्मशाला/नाहन: अस्वस्थ चल रहे पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह की पच्छाद व धर्मशाला के वोटरों के नाम एक अपील पोस्टर के जरिए आई है। पच्छाद व धर्मशाला में हो रहे उपचुनाव के बीच वीरभद्र सिंह के नाम से जारी इस पोस्टर में वह लोगों से कांग्रेस प्रत्याशियों को भारी मतों से विजयी बनाने का आग्रह कर रहे हैं। उन्होंने लिखा है कि डॉक्टरों ने मुझे आराम करने की सलाह दी है, इस उपचुनाव में आप सबके दर्शन करने की मेरी लालसा ही रह गई। आपने सदैव मुझे अन्नत प्यार और स्नेह दिया है ,जिसका मैं आपका दिल से ताउम्र आभारी रहूंगा।

कांग्रेस पार्टी की यह परीक्षा की घड़ी

उन्होंने आगे लिखा है कि इस उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी ने अनुभवी नेता गंगू राम मुसाफिर व विजय इंद्र कर्ण को प्रत्याशी बनाया है, वे दोनों आप की सेवा करेंगे। इस समय कांग्रेस पार्टी की यह परीक्षा की घड़ी है, इन चुनाव में हमें जीत हासिल करनी है। पूर्व सीएम ने लिखा है कि हमारे सामने चुनौतियां हैं, देश की अर्थव्यवस्था चिंताजनक है, बेरोजगारी और मंहगाई बढ़ती जा रही है, प्रदेश का विकास ठप्प पड़ा है, इसलिए ये मौका है कि हम कांग्रेस की मजबूती के लिए उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी को जितवाएं। ये पहला मौका है जब वीरभद्र सिंह चुनावी मैदान में व्यक्तिगत रूप से बाहर हैं।

22 दिन बाद पीजीआई से लौटते ही ले जाना पड़ा था आईजीएमसी

बता दें कि 22 दिन पीजीआई में रहने के बाद बीते शुक्रवार को शिमला लौटे पूर्व मुख्यमंत्री को आईजीएमसी ले जाया गया था, जहां पर उनका डायलिसिस करवाया गया। बताया जा रहा है कि वीरभद्र सिंह को संक्रमण से बचाव को लेकर एहतियात बरतने को कहा गया है। डाक्टरों के मुताबिक आरएफटी व इलैक्ट्रोलाइट टैस्ट भी होंगे। इससे पता चलेगा कि किडनी कितना काम कर रही है। डाक्टरों के मुताबिक वीरभद्र सिंह का हफ्ते में 3 बार डायलिसिस किया जाएगा।

Vijay