उड़ने वाला है ईवीएम रूपी पिंजरे का तोता, भाजपा की उड़ी नींद : राणा

Saturday, Oct 12, 2019 - 02:09 PM (IST)

सुजानपुर : सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने कहा है कि भाजपा को अपनी लोकप्रियता के पता तब चलेगा, जब ईवीएम की पोल अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खुलेगी। जारी प्रेस ब्यान में राजेंद्र राणा ने कहा कि इंटरनैशनल कोर्ट ने ईवीएम खिलाफ दायर याचिका को स्वीकार कर लिया है, जिससे भाजपा नेताओं की नींद उड़ गई है, क्योंकि उन्हें पता है कि ईवीएम से पर्दा उठते ही भाजपा के बुरे दिन शुरू हो जाएंगे।

उन्होंने कहा कि अच्छा होता कि उनकी सलाह मानकर प्रदेश सरकार प्रायोगिक तौर पर पच्छाद व धर्मशाला उपचुनाव में मतदान बैलेट पेपर से करवाने का निर्णय लेती जिससे सबके वहम दूर हो जाते। उन्होंने कहा कि बैलेट पेपर का इस्तेमाल हो तो सारी शंकाएं दूर हो जाएंगी, लेकिन अंदरखाते सच जानने वाली प्रदेश सरकार को पता है कि भाजपा के झूठ की मटकी टूट जाएगी तथा जनता भी सब समझ जाएगी।

उन्होंने कहा कि ई.वी.एम. को सबसे पहला अपनाने वाले लोग भी इसकी खामियां समझकर लोकतंत्र की गरिमा को देखते हुए ईवीएम छोड़कर बैलेट पेपर का प्रयोग कर रहे हैं तो फिर केंद्र व प्रदेश सरकार को ईवीएम से इतना मोह क्यों है? कहीं ऐसा खतरा तो नहीं है कि उनके पिंजरे के तोते (ईवीएम) के उड़ने से उनकी लोकप्रियता की पोल खुल जाएगी।

उन्होंने कहा कि अब भी समय है कि ईवीएम पर उठ रहे सवालों पर सरकार खुद बैलेट पेपर से चुनाव करवाकर बाद में हास्यस्पद स्थिति से बचे।उन्होंने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था को बदहाल करने, आरबीआई के खजाने को खाली करने, बेरोजगारी की फौज खड़ी करने, बैंकों के जरिए गरीबों के पैसों पर कुंडली मारने वाली सरकार की उपलब्धियों से जनता अब समझ गई है कि झूठे वायदों का सैलाब व अच्छे दिनों के सपने दिखाने वाली भाजपा झूठ का बड़ा परिवार है जोकि केवल फरेब करना ही जानती है।

Edited By

Simpy Khanna