पैदल तो दूर इस गांव से वाहन पर भी जाने से कतराते हैं चालक, पढ़िए क्या है वजह

Saturday, Dec 28, 2019 - 12:35 PM (IST)

कुल्लू (दिलीप): मनाली विधानसभा क्षेत्र के ढोबी गांव शियाह सड़क की हालत काफी दयनीय है। मंडलगढ़ में पड़ी यह एकमात्र सड़क जो पैराग्लाइडिंग के लिए भी यहां से पर्यटकों की आवाजाही रहती है सोशल मीडिया पर हो रहे वीडियो वायरल में इस सड़क की दयनीय स्थिति को बताया जा रहा है कि इस सड़क के विषय को लेकर स्थानीय विधायक वन परिवहन एवं युवा सेवा खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर से इस विषय को लेकर मिले भी लेकिन अफसोस अभी तक कोई भी कार्य नहीं हुआ।

इस वीडियो के माध्यम से यह बताया गया कि ना तो यह बारिश का पानी है और ना ही नल का बल्कि इसके साथ ऊपर गांव के लोगों के बाथरूम, टॉयलेट और सरकारी टॉयलेट का सारा पानी सड़क में बह रहा है जिससे काफी बदबू आ रही है। ऐसे में लोगों का आना-जाना व पर्यटकों का यहां से गुजरना नाक में दम कर दिया है। जब कोई गाड़ी यहां से गुजरती है तो गंदा पानी के छींटे लोगों के घरों की छतों और घर के बाहर रखे पशुओं के ऊपर पड़ते है।

उन्होंने कहा कि यहां तो पैदल चलने की बात तो दूर है लेकिन लोग वाहनों में चलना भी कतरा रहे हैं। ऐसे में कोई बड़ी बीमारी होने का खतरा भी हो रहा है। उन्होंने साफ तौर पर नेता से कहा कि जल्द से जल्द इस सड़क को दुरुस्त किया जाए अन्यथा उसका अंजाम खुद वे आने वाले चुनावों में देंगे।

Edited By

Simpy Khanna