पुलिस को मिली बड़ी सफलता, इंजीनियरिंग का छात्र चिट्टे के साथ गिरफ्तार

Tuesday, Dec 25, 2018 - 04:50 PM (IST)

बिलासपुर: बिलासपुर थाना सदर पुलिस ने सोमवार रात को 11.41 ग्राम चिट्टे के साथ एक इंजीनियरिंग के छात्र को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार ए.एस.आई. चमन लाल सोमवार रात को अपनी टीम के साथ गश्त पर थे तो बामटा चौक पहुंचने पर सड़क किनारे खड़ा युवक पुलिस की गाड़ी को देखकर नीचे झुक कर बैठ गया। शक होने पर पुलिस ने गाड़ी को युवक के पास रोका। इस दौरान युवक अपनी जेब से एक पुडिय़ा निकाल कर फैंकने की कोशिश करनेे लगा।

ए.एस.आई. ने पकड़ लिया युवक का हाथ

युवक इससे पहले पुड़िया को फैंक पाता ए.एस.आई. चमन लाल ने युवक का हाथ पकड़ लिया तथा पुड़िया को अपने कब्जे में ले लिया। पुड़िया को खोलने पर उसमें चिट्टा पाया गया। पुलिस ने युवक को एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि युवक दिल्ली से चिट्टा खरीदकर लाया था। वहीं युवक की पहचान आशीष निवासी भामला के रूप में हुई तथा युवक सुंदरनगर के एक निजी कॉलेज में बी.टैक. की पढ़ाई कर रहा है।

3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा

एस.पी. बिलासपुर अशोक कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि चिट्टे के साथ धरे युवक को मंगलवार को जिला सत्र न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस इस अभियान को आगे भी जारी रखेगी तथा अवैध कारोबार में संलिप्त लोगों को सलाखों के पीछे डाला जाएगा तथा क्षेत्र में जो नशे का धंधा करने वाले हैं उन्हें किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा।

Vijay