पठानकोट-जोगिंद्रनगर रेल ट्रैक पर पटरी से उतरा इंजन, यात्रियों की अटकी सांसें

punjabkesari.in Thursday, Jan 30, 2020 - 07:32 PM (IST)

ज्वाली (ब्यूरो): पठानकोट-जोगिंद्रनगर रेलमार्ग पर आज करीब डेढ़ बजे बैजनाथ से पठानकोट की तरफ जा रही गाड़ी संख्या 52466 डाऊन का इंजन ज्वाली के नजदीक बसंतपुर में रेल ट्रैक से उतर गया। रेल इंजन के दोनों तरफ से टायर रेल ट्रैक से नीचे उतर गए तथा इसके कारण गाड़ी में बैठे यात्री सहम गए। रेल इंजन के रेल ट्रैक से उतरने की सूचना आग की तरह क्षेत्र में फैल गई तथा ज्वाली के लोग बसंतपुर में पहुंच गए।

इंजन के ट्रैक से उतरने के बाद रेलगाड़ी में बैठे यात्रियों को भारी-भरकम सामान को उठाकर पैदल ही बस मार्ग ज्वाली में पहुंचना पड़ा, जहां से वे बस में अपने गंतव्य की ओर निकले। वहीं इंजन के ट्रैक से उतरने की सूचना रेलवे स्टेशन ज्वाली में दी गई। समाचार लिखे जाने तक रेल इंजन वहीं पर है तथा रेलवे विभाग की टीम द्वारा ही इंजन को रेल ट्रैक पर चढ़ाया जाएगा।

बता दें कि आजकल पठानकोट-जोगिंद्रनगर रेलवे ट्रैक को बदलने का कार्य भी चल रहा है जिस कारण जहां काम चल रहा है, वहां गाड़ी की गति 10 किलोमीटर प्रति घंटा की गई है। संभावना है कि यह हादसा तय गति से तेज रफ्तार के कारण हो सकता है, जिसका पता जांच के बाद लगेगा। मौके पर पहुंचे रेल अधिकारी किसी भी व्यक्ति को नजदीक नहीं जाने दे रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News