ऊर्जा मंत्री को है इस शख्स की तलाश, जानिए क्या है वजह

Thursday, Jun 28, 2018 - 04:54 PM (IST)

मंडी (नीरज): कोई है जो ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा द्वारा किए जा रहे तबादलों को भी रूकवा रहा है। इधर मंत्री किसी का तबादला कर रहे हैं तो वो शख्स उसको रूकवा रहा है। मंत्री जी अब इस शख्स की तलाश में जुट गए हैं और उसे खुले मंच से हिदायत दी है कि अब सख्ती से निपटा जाएगा। इस बात का खुलसा खुद ऊर्जा मंत्री ने किया है। अनिल शर्मा वीरवार को मंडी में सदर मंडल भाजपा की बैठक को संबोधित कर रहे थे। मंत्री जी काफी आक्रोश में नजर आए और जमकर अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी विचारधारा के कुछ अधिकारियों और कर्मचारियों को झटका देने के उद्देश्य से उनके तबादले किए गए थे लेकिन जो तबादले किए गए थे वो कैंसल हो गए। क्योंकि किसी और शख्स ने उनको रूकवा दिया। 


उन्होंने कहा कि वो इस बात की जानकारी जुटा रहे हैं कि कौन लोग हैं जो इस तरह का काम करवा रहे हैं। ऐसे लोगों को अनिल ने खुले मंच से हिदायत दी है कि इस काम को बंद कर दो क्योंकि अब सख्ती से काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि ऐसे अधिकारी विकास के कार्यों में बाधा पहुंचा रहे हैं। उन्होंने एचआरटीसी के आरएम का उदाहरण देते हुए कहा कि आरएम किसी की नहीं सुनता और उसका तबादला भी नहीं किया जा रहा। ऐसे में अधिकारी मनमानी से काम कर रहा है क्योंकि उसे पता है कि कोई सरकार उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकती। उन्होंने कहा कि इन बातों को वो कई बार सीएम के समक्ष भी रख चुके हैं और सख्ती से काम करने की सलाह दे चुके हैं। 


उन्होंने कहा कि आज पार्टी की मजबूती को लेकर एक सख्त संदेश देने की जरूरत है। शर्मा ने कहा कि जिस कांग्रेसी नेत्री ने उनके खिलाफ विधानसभा का चुनाव लड़ा वो आज भी जिला परिषद के चेयरमैन पद पर आसीन है। 6 महीने बीत जाने के बाद भी उसे इस पद से हटाया नहीं जा सका है। उन्होंने कहा कि इन बातों को लेकर जब तक सख्त कदम नहीं उठाया जाएगा तब तक पार्टी का संदेश आम लोगों तक नहीं पहुंचेगा। वहीं उन्होंने सदर मंडल भाजपा के अध्यक्ष मुनीष कपूर को भी सख्त निर्देश दिए कि औहदों पर बैठे जो पदाधिकारी काम नहीं कर रहे हैं उन्हें तुरंत प्रभाव से हटाया जाए और काम करने वालों को मौका दिया जाए क्योंकि पार्टी को चेहरों की नहीं काम करने वालों की जरूरत है। इस मौके पर मंडी जिला भाजपा के अध्यक्ष रणवीर सिंह, मंडलाध्यक्ष मुनीष कपूर और नगर परिषद की अध्यक्षा सुमन ठाकुर सहित सभी पदाधिकारी और सदस्य मौजूद रहे।

 

Ekta