''कर्मचारियों व पैंशनरों से किए वायदे पूरा करे जयराम सरकार''

Monday, Jun 18, 2018 - 02:47 PM (IST)

बिलासपुर: हिमाचल प्रदेश कर्मचारी महासंघ के पूर्व राज्य अध्यक्ष राम सिंह ने कहा है कि प्रदेश में भाजपा के प्रमुख एवं वरिष्ठ नेता तथा पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने पिछले 5 वर्षों में नेता प्रतिपक्ष होने पर विभिन्न वर्गों से कई वायदे किए थे, जिनके आधार पर कर्मचारियों व पैंशनर्ज सहित समाज के सभी वर्गों ने भाजपा के पक्ष में भारी मतदान करके उसे सत्ता सौंपी है। लेकिन इन वर्गों की परवाह न किए जाने के अभाव में अब उनमें भारी आक्रोश है। 


राम सिंह ने कहा कि प्रदेश में कर्मचारी और पैंशनर्ज ऐसे वर्ग हैं जो सरकार और समाज में अपने महत्वपूर्ण रोल के आधार पर समाज के सभी वर्गों को प्रभावित करते हैं और जिनके कारण ही प्रदेश के सभी चुनाव, चाहे पंचायती राज संस्थाओं के हों, विधान सभा या संसदीय चुनाव हों। उनमें उम्मीदवारों की जीत या हार इनके रुख पर निर्भर रहती है।


उन्होंने कहा कि धूमल के चुनाव हार जाने के कारण भले ही उनकी अपनी पार्टी के अंदर और बाहर के कुछ नेता खुश हों। लेकिन धरातल की सच्चाई यह है कि पार्टी हित में उनके द्वारा विधानसभा चुनाव से पूर्व जनता से किए वायदे यदि जयराम सरकार ने पूरे नहीं किए और इस सारी स्थिति पर केंद्रीय नेतृत्व ने कोई ठोस निर्णय नहीं लिया तो भविष्य में भाजपा को भारी हानि का सामना करना पड़ सकता है।


 

Ekta