Tik Tok का चढ़ा ऐसा बुखार, कर्मचारी ने शिक्षण संस्थान में बना डाले Dancing Video

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 10:55 PM (IST)

पालमपुर (भृगु): शिक्षण संस्थान में कार्यरत एक कर्मचारी के डांसिंग वीडियो वायरल हुए हैं। इनमें से कुछ वीडियो तो शिक्षण संस्थान के अंदर ही फिल्माए गए हैं, ऐसे में वीडियो वायरल होने के पश्चात जहां शिक्षण संस्थान प्रबंधन की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह लगा है। वहीं मामला सुर्खियों में आने पर अब शिक्षण संस्थान प्रबंधन ने जांच आरंभ कर दी है। मामला पालमपुर के एक शिक्षण संस्थान से जुड़ा हुआ है। बताया जा रहा है कि जो कर्मचारी इन वायरल वीडियो को लेकर चर्चाओं में आया है उसे सैल्फ फाइनासिंग स्कीम के अंतर्गत संचालित किए जा रहे पाठ्यक्रमों में लोकल फंड से शिक्षण संस्थान में रखा गया है।

टिक टॉक पर बनाए गए सभी वायरल वीडियो

यह सभी वायरल वीडियो टिक टॉक पर बनाए गए हैं। वीडियो में उक्त कर्मचारी छात्राओं के समक्ष भी कई गानों पर डांस करता दिख रहा है, वहीं एक वीडियो तो एक रास्ते में भी फिल्माया गया है। सभी वीडियो 10 से 15 सैकेंड के हैं। वीडियो वायरल होने के पश्चात अब संस्थान प्रबंधन ने इसकी जांच आरंभ की है। संस्थान के मुखिया ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है जिसके पश्चात वीडियो की जांच की जा रही है।

जांच के लिए 4 सदस्यीय कमेटी गठित, कर्मचारी निलंबित

उन्होंने कहा कि जो कर्मचारी उक्त वीडियो में बताया जा रहा है उसे सैल्फ फाइनासिंग स्कीम के अंतर्गत संचालित किए जा रहे पाठ्यक्रमों में लोकल फंड से शिक्षण संस्थान में रखा गया है। उन्होंने कहा कि इस संदर्भ में जांच के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी। जांच के लिए 4 सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया है जो 2 दिन में अपनी रिपोर्ट देगी। उक्त कर्मचारी को निलंबित कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News