पहले कार से रौंदा कर्मचारी, फिर इलाज के बहाने जंगल में फैंका, मौत

Thursday, Jan 14, 2021 - 04:19 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश): बिलासपुर जिला में एक गैर इरादतन हत्या का मामला सामने आया है जिसने मानवता को शर्मसार किया है। जी हां, बीती देर रात एक कार ने बस स्टैंड के समीप एक व्यक्ति को टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। कार में 2 युवक सवार थे। वे उसे इलाज के बहाने अस्पताल ले जाते हुए बंदला के समीप जंगल में फैंक कर चले गए, जिसके चलते घायल व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान विनोद कुमार निवासी तरेड के रूप में हुई है जोकि मत्स्य विभाग में आऊटसोर्स पर बतौर चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी नियुक्त था।

वहीं प्रत्यक्षदर्शी रोहित जोकि विनोद के साथ ही मत्स्य विभाग में कार्यरत है, उसकी शिकायत पर सदर पुलिस ने आईपीसी की धारा 279, 304 मामला दर्ज कर कार को ट्रेस किया और एक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। उसकी शिनाख्त पर पुलिस ने विनोद के शव को बंदला के जंगल से बरामद कर लिया तथा क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर में पोस्टमार्टम करवाने बाद परिजनों को सौंप दिया। वहीं कार सवार दूसरे युवक की तलाश की जा रही है।

एएसपी अमित शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि आईपीसी की विभिन्न धाराओं पर मामला दर्ज कर आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसने पूरी घटना की जानकारी दी है साथ ही कार में सवार दूसरे युवक को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Vijay