कल थम जाएगा चुनाव प्रचार, 10 को मतदान

Friday, Jan 08, 2021 - 03:22 PM (IST)

ज्वालामुखी (पंकज शर्मा) : हिमाचल प्रदेश में कड़ाके की ठंड में  नगर परिषद चुनावों के कारण आजकल राजनीतिक माहौल  गरमा गया है। शनिवार शाम 3 बजे तक नगर परिषद के लिए चुनाव प्रचार थम जाएगा। 10 जनवरी को चुनाव होंगे। कोविड-19 के चलते मतदान केंद्रों को सेनेटाइज किया जाएगा। ईवीएम मशीनों के साथ यह चुनाव संपन्न होंगे 

चुनाव अधिकारी जगदीश शर्मा ने वताया की ज्वालामुखी नगर परिषद में 7 वार्डों में होगें। उन्होंने बताया कि 10 जनवरी को सुबह 8 बजे से शाम को 4 बजे तक वोटिंग करवाई जाएगी और कोविड महामारी के चलते शाम को 4 बजे से 5 बजे तक जो लोग कोरोना पॉजिटिव है या होम आइसोलेशन में है, वो अपने मत का प्रयोग कर सकते है। ज्वालामुखी नगर परिषद के वार्ड नंबर 1 के वोट  राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला गर्ल्स डाले जाएंगे।

वार्ड नंबर 2 के कम्युनिटी हॉल, वार्ड नंबर 3 के महिला मंडल, वार्ड नंबर 4 और 5 के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला वॉइस में, वार्ड नंबर 6 के पीडब्ल्यूडी ऑफिस में और वार्ड नंबर 7 के पटवारी घर बोहन में डालें जाएंगे। जिनके भाग्य का फैसला जनता 10 जनवरी को अपने मत से करेगी। इन चुनावों के निर्णय नगर परिषद कार्यालय में शाम को 6 बजे से मतगणना शुरू की जाएगी और तुरंत नतीजे निकाले जाएंगे। उन्होंने बताया कि जिला चुनाव अधिकारी के निर्देशानुसार आज शाम 3 बजे के बाद शराब के ठेके बंद किए जाएंगे और 10 जनवरी को चुनाव के नतीजे निकलने के बाद खोले जाएंगे। कल  अंतिम दिन प्रत्याशी डोर टू डोर चुनाव प्रचार कर सकते हैं। 
 

prashant sharma