भोरंज IPH विभाग के सहायक अभियंता पर गाज, EC ने चम्बा किया तबादला

Saturday, May 04, 2019 - 10:55 PM (IST)

भोरंज: सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य मंडल भोरंज के उपमंडल कार्यालय भोरंज के सहायक अभियंता अजय वर्मा का तबादला चम्बा जिला के डिवीजन डल्हौजी के सब डिवीजन सयुड़ा को कर दिया है। चुनाव आयोग से आए तबादला आदेश के पहुंचते सभी कर्मचारी व अधिकारी भी हैरान हैं।

लंबे समय से भोरंज में ही दे रहे थे सेवाएं

सूत्रों के अनुसार चुनाव आयोग को इस संबंध में शिकायत मिली थी कि सहायक अभियंता अजय वर्मा लंबे समय से भोरंज में ही अपनी सेवाएं दे रहे थे, जिस पर कार्रवाई करते हुए चुनाव आयोग ने उक्त एस.डी.ओ. के तबादले के आदेश जारी किए तथा चम्बा जिला में उसे तैनाती दे दी। वर्तमान में एस.डी.ओ. हमीरपुर को अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है। मिली जानकारी के अनुसार चुनाव आयोग की भोरंज विधानसभा क्षेत्र के कई अन्य कर्मचारियों पर भी नजर है।

क्या बोले विभाग के अधिकारी

सिंचाई एवं स्वास्थ्य विभाग भोरंज के अधिशासी अभियंता ओ.पी. भारद्वाज ने बताया कि एस.डी.ओ. भोरंज अजय वर्मा का तबादला चम्बा जिला के डिवीजन डल्हौजी के सब डिवीजन सयुड़ा में हो गया है और उन्हें सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य विभाग के भोरंज कार्यालय से 2 मई को कार्यभार मुक्त भी कर दिया गया है व वर्तमान में एस.डी.ओ. हमीरपुर को भोरंज का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया है।

Vijay