ड्यूटी के दौरान नशे में टल्ली मिला बिजली बोर्ड कर्मचारी, Video में देखें करतूत

Tuesday, Mar 27, 2018 - 12:31 PM (IST)

नाहन (सतीश): सिरमौर जिला के नाहन में एक बिजली बोर्ड कर्मचारी का ड्यूटी के दौरान नशे में टल्ली होने का वीडियो सामने आया है। यह वीडियो कालीस्थान मंदिर के समीप स्थित बिजली बोर्ड के कम्पलैंड रूम में ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी का है।


बताया जा रहा है कि बड़ा चौक से राघव अपनी बिजली से संबंधित शिकायत को लेकर यहां पहुंचा था। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शिकायत लिखने का बार-बार आग्रह किया जा रहा है, लेकिन यहां तैनात कर्मचारी नशे में इतना टल्ली है कि उसे किसी कुछ भी पता नहीं चल रहा है। 


मामला सोमवार शाम करीब 6 बजे का है। शहर के दो युवक उसके पास एक शिकायत को लेकर गए लेकिन वहां पर ड्यूटी पर तैनात विद्युत विभाग का कर्मचारी शराब में इतना टल्ली था कि कम्पलेंट तक नहीं लिख सका। इस दौरान विभाग के कर्मचारी का फोन आया, जिससे शराबी कर्मी थोड़ी बात कर सका।


यहां कर्मी ने फोन पर दूसरे कर्मी को शिकायत दर्ज करने की बात कही। इस दौरान नाहन के युवक ने फोन उठा अन्य कर्मी से बात कर उसे स्थिति से अवगत करवाया कि आपका कर्मचारी शराब पीकर ड्यूटी दे रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उधर बोर्ड के अनुसार मामला संज्ञान में आया है। जांच कर उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Punjab Kesari