नशे के सौदागर की लग्जरी गाड़ी जब्त, बैंक खाते फ्रीज

punjabkesari.in Monday, May 31, 2021 - 10:09 PM (IST)

डमटाल: डमटाल पुलिस ने नशे के सौदागरों की वित्तीय जांच के दौरान कार्रवाई करते हुए थाना डमटाल के तहत गांव छन्नी बेल्ली में दबिश देते हुए नशे के सौदागर के घर से लग्जरी गाडिय़ों व दोपहिया वाहनों को जब्त कर बैंक कापियों, जिनमें करोड़ों का ट्रांजैक्शन हुआ है, को अपने कब्जे में लेकर आरोपी के बैंक खातों को फ्रीज कर दिया है। थाना डमटाल के प्रभारी हरीश गुलेरिया के नेतृत्व में डमटाल पुलिस के भारी पुलिस दल ने गांव छन्नी बेल्ली में आरोपी जॉनी उर्फ  जोना पुत्र बाबा राम वासी छन्नी बेल्ली के घर दबिश दी। पुलिस ने इस कार्रवाई में आरोपी के घर से एक एस.यू.वी. गाड़ी, एक बुलेट मोटरसाइकिल, एक यामहा बाइक व बैंक की कापियों सहित जमीनी व अन्य दस्तावेजों को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस द्वारा वाहनों और अन्य दस्तावेजों को डमटाल थाना लाया गया है। पुलिस आगामी कार्रवाई अमल में ला रही है।

आई.पी.एस. अधिकारी डी.एस.पी. नूरपुर अशोक रत्न ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी पर डमटाल थाना में एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत कई मामले दर्ज हैं। पुलिस ने दर्ज एन.डी.पी.एस. केस के तहत आरोपी की वित्तीय जांच करते हुए लग्जरी गाड़ी और दोपहिया वाहनों व बैंक खाते की कापियों, जिनमें आरोपी ने करोड़ों की ट्रांजैक्शन की हुई है व जमीनी दस्तावेजों भी को अपने कब्जे में लेकर बैंक खातों को भी फ्रीज कर दिया है। एन.डी.पी.एस. केस में आरोपी की वित्तीय जांच की प्रारम्भिक जांच में पाया गया कि आरोपी के पास आय के स्रोत से कहीं अधिक संपत्ति पाई गई है।

वहीं जांच पूरी कर आरोपी के घर को सील कर अपने कब्जे में ले लिया जाएगा। गांव छन्नी में पुलिस ने पहले भी एन.डी.पी.एस. केसों में कार्रवाई करते हुए आरोपियों की वित्तीय जांच की है जिसमें कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक लग्जरी गाडिय़ों, दोपहिया वाहनों और जमीनी व बैंक खातों के करोड़ों के दस्तावेजों को कब्जे में लेकर संपत्ति को सील कर दिया गया है। संपत्ति को सरकार अपने हाथों में लेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Recommended News

Related News