इस वजह से नशा माफिया में मचा हडकंप

Wednesday, Mar 11, 2020 - 01:29 PM (IST)

ऊना (अमित शर्मा) : ऊना में पांव पसारते नशा माफिया पर लगाम लगाने के लिए एसपी ऊना कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन की मुहीम रंग ला रही है। एसपी कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन के ऊना में पदभार संभालने के बाद 32 दिनों में ही नशा तस्करी ने नशे के 20 मामलों में 30 नशा तस्करों को जेल की हवा खिला दी है। एसपी कार्तिकेयन भविष्य में इस अभियान को जारी रखने का दावा कर रहे है। 

ऊना जिला में नशे के काले कारोबार में लगे लोगों की अब खैर नहीं है। क्योंकि 7 फरवरी 2020 को ऊना में बतौर एसपी पदभार संभालने वाले आईपीएस अधिकारी कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन की नशा माफिया पर चोट कामयाब हो रही है। पुलिस कप्तान कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन की टीम ने जिला के विभिन्न थानों और चैकियों में अब तक नशा तस्करी के 20 मामले दर्ज किए हैं। इन 20 मामलों ने पुलिस ने 30 सप्लायरों को भी जेल की सलाखों के पीछे धकेला है।

कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन के एसपी का पदभार संभालने के बाद 32 दिनों में पुलिस टीम चिट्टे के 15 मामले, चरस के 2, नशीली दवाईयों के भी 2 के व गांजे का एक मामला पकड़ा है। जिला ऊना पंजाब के साथ सटा होने के कारण जिला में नशे के समस्या पिछले लंबे समय से पेश आ रही है। हालांकि समय समय पर पुलिस ने पहले भी नशे के कई मामले पकड़े है, लेकिन 32 दिनों में 30 तस्करों को पकड़ना पुलिस की एक बड़ी उपलब्धि माना जा सकता है। हालांकि इन नशे के मामलों में कोई बड़ी मछली पुलिस के हाथ नहीं लग पाई है। वहीं एसपी ऊना गोकुलचंद्रन जल्द ही नशे के काले कारोबार में जुटे बड़े कारोबारियों को भी दबोचने का दावा कर रहे है।
 

kirti