इस कारण कोकाकोला कंपनी पर दर्ज हुई एफआईआर

Tuesday, Mar 24, 2020 - 01:00 PM (IST)

बद्दी : पूरे विश्व में कोरोना वायरस का कोहराम मचा हुआ है। भारत में कोरोना वायरस से बचाव के लिए कई प्रयास किए जा रहे हैं। सरकार की ओर से कहीं लाॅकडाउन और कहीं कर्फ्यू लगाकर आमजन के बचाव के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। सरकार द्वारा कई निर्देश और एडवाइजरी जारी की गई है। इनका पालन न करने पर कार्रवाई भी की जा रही है। ऐसे ही एक मामले में कोकाकोला कंपनी पर भी एफआईआर दर्ज की गई है। 

हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते लॉकडाउन के उल्लंघन पर कोका कोला फैक्ट्री की इकाई पर केस दर्ज किया गया है। नालागढ़ में कृष फ्लैक्सीपैक्स द्वारा संचालित कोका कोला फैक्ट्री का सोमवार रात निरीक्षण किया गया तो इस दौरान यह फैक्ट्री खुली थी। इस संबंध में नालागढ़ पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा-188 के तहत केस दर्ज किया गया है। इस कार्रवाई पर कंपनी की आधिकारिक प्रतिक्रिया फिलहाल नहीं मिल सकी है।

यह बोले एसपी बद्दी

एसपी बद्दी रोहित मालपानी ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि धारा-188 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। गौरतलब है कि हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के दो पॉजिटिव मरीज हैं। इसके अलावा, कोरोना से एक तिब्बती शरणार्थी की मौत हुई है। सूबे में 23 मार्च से लॉकडाउन कर दिया गया है।
 

kirti