निजी बस के नीचे आने से खुंडियां में बच्ची की मौत, चार घंटे बस के नीचे पड़ा रहा शव

Monday, Nov 13, 2017 - 02:26 PM (IST)

ज्वालाजी (पंकज शर्मा) : हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिला में खुंडियां के पास एक प्राइवेट बस चालक ने 6 वर्ष की मासूम बच्ची को कुचल डाला। बच्ची ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इससे स्कूल में गमगीन माहौल बना हुआ है। घटना उस वक्त हुई जब छह साल की बच्ची स्कूल जा रही थी, तभी उसके ऊपर एक निजी बस चढ़ गई।जानकारी अनुसार बच्ची का नाम सिमरन था जो रवि कुृमार निवासी नाहलियां की पुत्री थी। सिमरन अपने स्कूल आदर्श विद्यामंदिर लाहड़ू खुंडियां जा रही थी। बच्ची के निजी बस के नीचे आने से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। वहीं घटना स्थल पर लोगों को जमावड़ा लगा हुआ है।

पुलिस पर कार्रवाई न करने के आरोप
स्से में लोगों ने बस के शीशे तोड़ दिए और सभी टायरों की हवा निकाल दी। इस मौके पर लोगों ने पुलिस की कार्रवाई पर सभी सवाल उठा दिए हैं। लोगों ने पुलिस पर कार्रवाई न करने के आरोप भी दागे हैं। हालांकि घटना स्थल पर डीएसपी पहुंच चुके हैं। इस घटना के बाद ज्वालामुखी-पालमपुर रोड पर जाम लगा है। बच्ची के अभिभावक बस मालिक और चालक को घटनास्‍थल पर बुलाने की मांग कर रहे हैं। उनकी एसडीएम को भी बुलाने की मांग है।

चार घंटे से बच्ची का शव बस के नीचे रहा पड़ा
चार घंटे से बच्ची का शव बस के नीचे पड़े रहने और बच्ची की मौत हो जाने के बाद यहां के स्थानीय लोगों गुस्साए हुए हैं। लोगों ने खुंडियां बाजार को बंद करके जाम लगा दिया है। हालांकि पुलिस जाम को खुलवाने की कोशिश कर रही है। पर लोग अपनी बात पर अड़े हुए हैं। 

लोगों की मांग मानी, बस मालिक को मौके पर बुलाया
डीएसपी योगेश दत्त जोशी ने मीडिया को बताया कि लोगों की मांग मान ली है और बस मालिक को भी बुलाया जा रहा है। डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए टीएमसी (टांडा) ले जाया जा रहा है। हालांकि अब स्थिति काबू में है।