नशे में धुत महिला ने मचाया हुड़दंग, लोगों को बुलानी पड़ी पुलिस

punjabkesari.in Wednesday, Nov 20, 2019 - 11:18 AM (IST)

मंडी : हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में एक महिला ने नशे में टल्ली हो कर खूब हंगामा मचाया। उसने अपने पुरुष साथी के साथ पहले जमकर दारू पी और बाद में जब दारू का नशा सिर चढ़कर बोलने लगा तो महिला ने गांव के बाजार में हुड़दंग मचाना शुरू कर दिया। महिला ने इतना हंगामा कर दिया कि गांव के लोग डर गए और उन्हें तुरंत पुलिस को बुलाना पड़ा। यह घटना गोहर उपमंडल के बाढू गांव में 18 नवंबर की रात का बताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार सुंदरनगर क्षेत्र की रहने वाली महिला अपने एक पुरुष मित्र के साथ बाढू गांव पहुंची और यहां पर शराब पी ली। शराब पीने के बाद महिला अपनी सुध-बुध खो बैठी और अजीब तरह की हरकतें करने लग गई। अपनी महिला मित्र की अजीबो गरीब हरकतों को देखकर साथी फरार हो गया।

बताया जा रहा है कि बाढू बाजार में महिला ने जमकर हुड़दंग मचाया, जिस कारण लोग डर गए और उन्होंने इसकी सूचना गोहर थाना पुलिस को दी। पुलिस टीम ने मौके पर आकर महिला को गोहर थाना पहुंचाया। रात भर महिला को थाने में ही रखा गया और आज उसके परिजनों को थाने में बुलाकर उनके हवाले किया गया। वहीं, लोगों ने महिला के साथी को रोहांडा से पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि महिला को नशे की हालत में पुलिस टीम ने काबू करके थाना लाए थे, जिसे आज परिजनों के हवाले कर दिया है। उन्होंने बताया कि इसमें कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है और महिला को हिदायत देकर परिजनों के हवाले किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News