Video : शराब के नशे में धुत्त हरियाणा के पर्यटक का हंगामा, शिमला पुलिस के ASI को जड़ा थप्पड़

punjabkesari.in Saturday, Jan 22, 2022 - 05:16 PM (IST)

शिमला (जस्टा): शिमला में आए दिन पर्यटक पुलिस के साथ बदतमीजी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। अब पर्यटक पुलिस के साथ मारपीट करने तक उतर आए हैं। ऐसा ही मामला शुक्रवार रात को ढली टनल के पास सामने आया है। यहां पर शराब के नशे में धुत्त एक पर्यटक ने एएसआई को थप्पड़ ही मार दिया, जिसके बाद यहां पर काफी हंगामा हो गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद जमानत पर रिहा कर दिया है।

हरियाणा के पानीपत से शिमला आया था पर्यटक

आरोपी पर्यटक हरियाणा के पानीपत का रहने वाला है और वह अपने दोस्तों के साथ शिमला घूमने आया था। उसकी पहचान अमित शर्मा के रूप में हुई है। पर्यटक का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि ढली टनल के पास शराब के नशे में धुत्त होकर आरोपी पर्यटक पहले टैक्सी वालों के साथ उलझ रहा था, तभी पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान ढली पुलिस की टीम जब पर्यटक से पूछताछ करने लगी तो उसने एएसआई के साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया और कुुछ देर बाद पर्यटक ने एकदम एएसआई को थप्पड़ मार दिया। हालांकि मौके पर मौजूद अन्य पुलिस कर्मियों ने पर्यटक को पकड़ लिया और थाने ले जाने कोशिश की। इस दौरान पर्यटक ने खूब हंगामा किया और बीच सड़क पर लेट गया। बड़ी मुश्किल से पुलिस ने आरोपी को ढली थाना पहुंचाया। इस दौरान काफी लोग मौके पर एकत्रित हो गए और पर्यटक की बदतमीजी को देखकर हैरान हो गए।

यहां पहले भी सामने आ चुकी इस तरह की घटना

शिमला में पुलिस के साथ बदतमीजी करने का यह पहला मामला नहीं है, बल्कि इससे पहले भी पर्यटकों ने पुलिस के साथ कई बार बदतमीजी की है। एक मामला विक्ट्री टनल के पास और दूसरा मामला लिफ्ट के पास भी सामने आया था। वहीं रिज मैदान पर भी मास्क न पहनने को लेकर पर्यटक ने पुलिस के साथ बदतमीजी की थी। पर्यटकों की गुंडागर्दी अब पुलिस पर भारी पड़ रही है।

क्या बोलीं एसपी शिमला

एसपी शिमला मोनिका भुटुंगरू ने कहा कि यह मामला पुलिस के ध्यान में आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया और बाद में उसे जमानत पर रिहा कर दिया है। पर्यटकों से पुलिस बार-बार अपील कर रही है कि वे शिमला घूमने जरूर आएं लेकिन पुलिस के साथ बेवजह न उलझें। अगर कोई पर्यटक पुलिस के साथ बेवजह उलझा तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News