नशे में धुत्त अध्यापक बना हैवान, बेरहमी से पीट डाले छात्र खिलाड़ी

Thursday, Aug 10, 2017 - 11:07 PM (IST)

सलूणी: वीरवार की रात को एक अध्यापक ने नशे में धुत्त होकर अपने स्कूल के करीब 5 बच्चों की बेरहमी के साथ पिटाई कर उन्हें बुरी तरह से घायल कर दिया। इस बारे में स्कूल के प्रधानाचार्य ने पुलिस थाना किहार में उक्त अध्यापक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई, जिसके चलते पुलिस ने अध्यापक को हिरासत में लेकर मैडीकल करवाने की प्रक्रिया को अंजाम दिया। 

स्कूल में चल रही खेलकूद प्रतियोगिता
जानकारी के अनुसार बुधवार से अंडर-14 स्कूली छात्र खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल भांदल में हुआ जोकि शुक्रवार को संपन्न होनी है, ऐसे में विभिन्न स्कूलों के बच्चे इन दिनों भांदल स्कूल में रुके हुए हंै। वीरवार को जब बच्चे खेल प्रतिस्पर्धाओं में भाग लेकर शाम को थके हारे अपने कमरे में आराम कर रहे थे तो राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल सलूणी में तैनात एक अध्यापक नशे में धुत्त होकर उक्त बच्चों के कमरे आया और बेरहमी से उन्हें पीटना शुरू कर दिया। बच्चों के जोर-जोर से चिल्लाने की आवाजें सुन कर आसपास मौजूद अन्य अध्यापक भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने बड़ी मुश्किल से उन बच्चों को उक्त अध्यापक के चंगुल से छुड़ाया। 

घायल बच्चे अस्पताल में भर्ती
इस बारे में जैसे ही राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल भांदल के प्रधानाचार्य निर्मल सिंह पठानिया को जानकारी मिली तो उन्होंने उक्त जगह पहुंच कर स्थिति का जायजा लेने के बाद शिक्षा उपनिदेशक को सूचित किया, साथ ही पुलिस को इस घटना के बारे में जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर अध्यापक को हिरासत में लेकर कानूनी प्रक्रिया को शुरू किया। वहीं घायल बच्चों को उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र किहार ले जाया गया।