नशे में धुत्त व्यक्ति ने महिला से की छेड़छाड़, देवरों पर जानलेवा हमला

punjabkesari.in Wednesday, Jul 19, 2017 - 01:20 AM (IST)

नगरोटा सूरियां: विकास खंड नगरोटा सूरियां के एक गांव की महिला ने नंदपुर भटोली गांव के युवक पर छेड़छाड़ करने व उसके देवरों पर जानलेवा हमला करने का भी आरोप लगाया है। पुलिस थाना हरिपुर में दर्ज शिकायत के मुताबिक महिला का कहना है कि वह नगरोटा सूरियां से जब नंदपुर में बस से उतरी तो आरोपी युवक ने उसके साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दीं। जब इसकी शिकायत नंदपुर में ही एक किश्ती की मुरम्मत कर रहे अपने दोनों देवरों से की तो आरोपी युवक ने उनसे भी मारपीट शुरू कर दी। आरोपी शराब के नशे में धुत्त था और उसे किसी तरह समझा-बुझाकर महिला का बड़ा देवर उसके घर छोडऩे चला गया। 

आरोपी ने लोहे की रॉड से किया हमला
घर छोडऩे के बाद महिला का देवर जैसे ही वापस मुड़ा तो आरोपी ने लोहे की रॉड से उसके सिर पर हमला करके बुरी तरह घायल कर दिया। जब छोटे भाई को पता चला तो वह छुड़ाने के लिए जैसे ही मौके पर पहुंचा आरोपी ने उस पर भी हमला कर दिया। दोनों भाई मुश्किल से जान छुड़ा कर वहां से भागे और पुलिस थाना हरिपुर को सूचित किया। पुलिस ने तुरंत हरकत में आकर दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नगरोटा सूरियां पहुंचाया। 

आए दिन महिलाओं और लड़कियों से करता है अश्लील हरकतें 
मामले की जांच करने पहुंची पुलिस के सामने एक अन्य लड़की ने पेश होकर कहा कि आरोपी युवक आए दिन गांव में महिलाओं और लड़कियों के साथ शराब पीकर अश्लील हरकतें कर परेशान करता है। पुलिस ने छेड़छाड़ के साथ मार-पिटाई और कातिलाना हमले की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है। इसकी पुष्टि पुलिस थाना हरिपुर के एस.एच.ओ. होशियार सिंह ने की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News