शराब के नशे में धुत HRTC कंडक्टर ने किया हंगामा, बैजनाथ से हरिद्वार जा रही थी बस(Video)

Thursday, Mar 05, 2020 - 10:58 AM (IST)

ऊना(अमित): हिमाचल प्रदेश के ऊना में एक HRTC कंडक्टर ने हंगामा कर दिया। मामला बुधवार देर रात का है। जब HRTC बैजनाथ डिपो की बस जोकि बैजनाथ से हरिद्वार जा रही थी जब आईएसबीटी ऊना में पहुंची तो कंडक्टर ने हंगामा करना शुरु कर दिया। जोकि शराब के नशे में था। हुआ यूं कि ऊना में बैजनाथ से हरिद्वार के लिए जाने वाली बस का ड्राइवर बदलना था जब नया चालक बस में बैठा तो उसे कंडक्टर के मुंह से शराब की बदबू आई और जब ड्राइवर ने उससे इस बारे पूछा तो कंडक्टर बस में ही ड्राइवर के साथ उलझ गया। जिसके बाद वह गाली गलौच करने लगा।

जब बस में सवार सवारियों ने भी कंडक्टर का विरोध किया तो कंडक्टर बस से उतरकर एक दुकान में जा बैठा और करीब पौने घंटे तक कंडक्टर बस में वापिस नहीं आया। परेशान सवारियों ने तुरंत इसकी शिकायत अड्डा इंचार्ज से की और दूसरी बस भेजने का आग्रह किया। जिसके बाद अड्डा इंचार्ज ने दूसरी बस का प्रबंध करके सवारियों को करीब डेढ़ घंटे देरी से भेजा। बस चालक और सवारियों ने बताया कि कंडक्टर ने शराब पीकर खूब हंगामा किया।

 

वहीं जब कंडक्टर से इस बारे पूछा गया तो उसने शराब पी होने से इंकार किया। लेकिन कंडक्टर की लड़खड़ाती जुबान से साफ प्रतीत हो रहा था कि उसने शराब का सेवन किया हुआ है। वहीं ऊना बस अड्डा इंचार्च ने बताया कि परिचालक के शराब पी होने के कारण हंगामा हुआ था। उन्होंने कहा कि पुलिस को मौके पर बुलाकर कंडक्टर का मेडिकल करवाया जा रहा है और इस मामले बारे क्षेत्रीय प्रबंधक बैजनाथ को जांच के लिए मामला भेजा जाएगा।

kirti