फास्ट फूड कैफे में चल रही थी नशे की पार्टी, पुलिस ने दर्जन नाबालिग युवाओं को दबोचा (Video)

Wednesday, Oct 24, 2018 - 04:25 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर के गांधी चौक के बीचों-बीच फास्ट फूड कैफे में पार्टी की आड़ में नाबालिग युवाओं को नशा करवाने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार पिछले दो तीन दिनों से तीसरी मंजिल पर खुले कैफे के अंदर छोटे-छोटे नाबालिग धूम्रपान के साथ शराब का सेवन कर रहे थे और जोर-जोर से गाने लगाकर नाच गाना चल रहा था जिस पर सूचना मिलने पर पुलिस ने दबिश दी।


इसमें एक दर्जन के करीब नाबालिगों को पूछताछ कर सख्त हिदायत देकर छोड़ा गया और दुकानदार मालिक के खिलाफ कोटपा एक्ट के तहत चालान कर उसे थाना भी तलब किया। 


बताया जाता है कि यहां पिछले करीब एक माह पहले ही खुले फास्ट फूड कैफे में इस तरह से नाबालिगों की ऐसी नशा पार्टी की पूरे शहर में चर्चा हो रही है। इस मामले में पुलिस के द्वारा की गई कार्रवाई से भी लोग खुश हैं ताकि नशे के व्यापारियों पर नकेल कसी जा सके।


इस मामले में पुलिस पब्लिक एसोसिएशन के सदस्यों की भूमिका भी रहने पर पुलिस द्वारा समय रहते दबिश की गई है। पुलिस पब्लिक एसोसिएशन के महासचिव राजीव पुरी ने बताया कि जैसे ही पीपीए के ध्यान में इस मामले को लाया गया को तुरंत पुलिस थाना को सूचित किया गया। जिस पर एसएचओ संजीव गौतम की अगुवाई में टीम ने आकर मौके पर कार्रवाई की। 

Ekta